न तो गुनहगार बचेंगे और न ही उनके संरक्षक, जस्ट वेट एंड वाच…: मुख्तार अब्बास

केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि मोदी सरकार देश की सुरक्षा और स्वाभिमान से किसी भी तरह का समझौता नहीं करेगी। पुलवामा आतंकी हमले के गुनहगारों को बख्शा नहीं जाएगा। ये गलती उन पर बहुत भारी पड़ेगी। जस्ट वेट एंड वॉच…। नकवी लखनऊ में पत्रकारों को सम्बोधित कर रहे थे।न तो गुनहगार बचेंगे और न ही उनके संरक्षक, जस्ट वेट एंड वाच...: मुख्तार अब्बास

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने आतंकियों की कमर तोड़ी है। पिछले पौने पांच वर्षों में आतंकी हमलों में कमी आई है। इसके पहले देश के हर हिस्से मं आतंकी हमले होते थे। देश की सुरक्षा सरकार की प्राथमिकता है।

वहीं, कांग्रेस नेता व पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्घू के बयान पर मुख्तार ने कहा कि कांग्रेस को अपने नेताओं पर लगाम लगानी चाहिए। कम से कम ऐसे माहौल में तो राजनीति नहीं करनी चाहिए।

संकल्प पत्र में शामिल किए जाएंगे लोगों के सुझाव

मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि ‘भारत के मन की बात-मोदी के साथ’ अभियान के तहत लोगों से मोदी सरकार से उनकी अपेक्षाएं पूछी जा रही हैं। कोई भी व्यक्ति सुझाव पेटी में पत्र डालकर सरकार तक अपनी बात पहुंचा सकता है। पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में टीम इसका अध्ययन करेगी और संकल्प पत्र कमेटी को भेज देगी। कमेटी इस पर निर्णय लेकर जनता के मुद्दों को 2019 के संकल्प पत्र में जगह देगी।

उन्होंने कहा कि यह पहली बार है जब कोई पार्टी अपने पांच साल के कार्यों का लेखाजोखा लेकर जनता की बीच जा रही है और अगले पांच साल में उन्हें सरकार से क्या उम्मीदे हैं? ये जानने का प्रयास कर रही है। इसके लिए पार्टी नेता व मंत्री देश के लिए अलग-अलग हिस्सों में कार्यक्रम कर रहे हैं।

Back to top button