पब्लिसिटी के लिये कुछ भी करेगा…मां बाप ने कहा, शूट करो मेरी बेटी का न्यूड सीन!

जी हां इस बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के मां बाप ने ही उसको न्यूड सीन करने के लिए प्रेरित किया है। इन दिनों मराठी फिल्म एक्ट्रेस नेहा महाजन का एक न्यूड वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस विडियो में नेहा अश्लीलता की सारी हदें पार कर दी हैं। इसमें नेहा बेड से बाथरूम में जाती दिख रही हैं लेकिन इस दौरान उन्होने एक कपड़ा भी नहीं पहन रखा है। नेहा ने यह न्यूड वीडियो एक मलयालम फिल्म ‘छायम पोस्सिया विदु’ के लिए शूट किया था। लेकिन इस आपत्तिजनक सीन के कारण फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया।

पब्लिसिटी के लिये कुछ भी करेगा...मां बाप ने कहा, शूट करो मेरी बेटी का न्यूड सीन!

साल 2015 में ‘द पेंटेड हॉउस’ नॉवेल पर बेस्ड ‘छायम पोस्सिया विदु’ नाम की एक मलयालम फिल्म बनी थी। फिल्म में कई न्यूड सीन होने की वजह से सेंसर बोर्ड इस पर कड़ी आपत्ति जताई थी। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को सर्टिफिकेट देने के लिए इन दृश्यों को हटाने की शर्त रखी, जिसे फिल्म के निर्माताओं ने खारिज कर दिया था। जिसके बाद सेंसर बोर्ड से फिल्म को इंडिया में बैन कर दिया था। लेकिन एक साल बाद फिल्म के ये एडल्ट सीन इंटरनेट पर लीक हो गए हैं। लीक हुए इस वीडियो में नेहा बिना कपड़ों के बाथरूम और बेड रूम में नजर आ रही हैं।

पब्लिसिटी के लिये कुछ भी करेगा...मां बाप ने कहा, शूट करो मेरी बेटी का न्यूड सीन!

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म का कुछ हिस्सा अचानक इंटरनेट पर लीक हो गया है। कुछ सेकेंड्स का ये वीडियो बेहद अश्लील है। वीडियो वायरल होने के बाद से नेहा सुर्खियों में आ गई हैं। इस पूरे मामले पर उन्होंने सफाई देते हुए कहा, “किरदार की जरुरत थी, इसलिए न्यूड सीन किया। लेकिन इस सीन के लिए मैंने अपने माता-पिता से पहले ही चर्चा की थी। इसमें कोई अश्लीलता नहीं है।”

 

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button