नौबस्ता में उन्नाव जाते समय कोयला नगर हाईवे पर हुआ हादसा में मालिक की मौत और चालक गंभीर

चकेरी स्थित कोयला नगर हाईवे पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। हाईवे पर अनियंत्रित डंपर की टक्कर से पिकअप के परखच्चे उड़ गए। वहीं हादसे में पिकअप मालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया, पुलिस ने घायल को अस्पताल भिजवाने के बाद यातायात सुचारु कराया। चालक को एलएलआर अस्पताल हैलट में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

कानपुर नगर के घाटमपुर के साढ़ थाना अंतर्गत दौलतपुर गांव निवासी 40 वर्षीय महेंद्र पाल भाड़े पर पिकअप चलवाते थे, जिसक आय से परिवार में पत्नी रानी और दो बच्चों का पालन पोषण कर रहे थे। स्वजनों ने बताया कि गुरुवार सुबह करीब 5 बजे महेंद्र गांव के चालक मोनू पाल को लेकर पिकअप से भाड़ा लादने नौबस्ता गए थे। दरवाजा लादकर वह पिकअप से उन्नाव जा रहे थे। रास्ते में कोयला नगर में हाईवे पर पीछे से आ रहे गिट्टी लदे डंपर ने पिकअप में टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि पिकअप के परखच्चे उड़ गए। इस बीच चालक डंपर को छोड़कर भाग निकला। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह दोनों घायलों को बाहर निकाला और एलएलआर अस्पताल हैलट भेजा। अस्पताल में उपचार के दौरान महेंद्र की मौत गई, वहीं डॉक्टर मोनू की हालत गंभीर बता रहे है। थाना प्रभारी राम कुमार गुप्ता ने बताया कि डंपर को कब्जे में लेकर चालक की तलाश की जा रही है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button