नौकरी चाहिए तो यहाँ दीजिये अजीबोगरीब इंटरव्यू, सैलरी मिलेगी 67 लाख रुपए

- in गजब, ज़रा-हटके

आज के दौर में नौकरी पाना आसान काम नहीं है. नौकरी पाने के लिए लोगों को कड़ी मेहनत करनी होती और जिंदगी में इंटरव्यू के दौर से भी गुजरना पड़ता है. हालांकि इंटरव्यू को पार बेहद मुश्किल होता है. इस दौरान कॉन्फिडेंस लेवल भी काफी मायने रखता है. हालांकि एक कंपनी ऐसी भी है जो बड़े ही अजीबोगरीब तरीके से जॉब इंटरव्यू लेती है. जिसको जानकर हर कोई हैरान रह जाए.

नौकरी चाहिए तो यहाँ दीजिये अजीबोगरीब इंटरव्यू, सैलरी मिलेगी 67 लाख रुपएदरअसल, अमेरिका की डेटिंग एप हिंज ने नई ओपनिंग निकाली है. जिसमें वेतन 67 लाख रुपये है. ये कंपनी एम्पलॉयज को रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी देती है. लेकिन यहां जॉब पाने के लिए उम्मीदवारों को इंटरव्यू पार करना होता जिसके लिए एक शर्त भी रखी गई है. इस नौकरी को पाने के लिए उम्मीदवारों को बॉस के साथ डेट पर जाना होगा और बॉस को विश्वास दिलाना होगा कि वह कंपनी को बिजनेस करके दिखाएंगे. इस डेटिंग कंपनी ने इस ओपनिंग के लिए ये शर्त रखी है.

asiaone की खबर के मुताबिक, कंपनी ने एंटी रिटेंशन स्पेशलिस्ट का पद बनाया है, जो बिलकुल रिलेशनशिप एक्सपर्ट जैसा ही है. इस पद में रहकर व्यक्ति को समस्याओं का हल निकालना, डेट फिक्स करना, डेट के लिए परफेक्ट लोकेशन ढूंढना, कम्यूनिकेशन कराने का काम करना होगा. हिंज के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर जीन मैरी मैग्राथ का कहना है ‘हम कहने के बजाय दिखाने में विश्वास करते हैं. जो डेट में सफल रहेगा उनको 67 लाख रुपये तक की सैलरी के साथ रेस्टॉरेंट और बार अलाउंस भी दिया जाएगा.’

इस सबके पीछे कंपनी का मकसद है कि लोग एप से बाहर निकलें और बाहरी दुनिया में आकर मिलने-जुलने में विश्वास करें. इस ऐप का कॉम्पिटीशन टिंडर, बंबल और फेसबुक से है. रिपोर्ट्स के मुताबिक डेटिंग के मामले में ये ऐप तेजी से आगे बढ़ रही है, इसलिए कंपनी ने ये पोस्ट निकाली है. वहीं कंपनी के कम्यूनिकेशन डायरेक्टर ने बताया कि उम्मीदवारों को इस पोस्ट के लिए सोशलॉजी में पीएचडी होना जरूरी है. इसके ही साथ उनको लव, रिलेशनशिप, सेक्स में भी रिसर्च करना जरूरी है.

You may also like

वीडियो: जब बिकनी में यह हॉट गर्ल सरेआम खड़े होकर करने लगी पेशाब, फिर देखे क्या हुआ?

आजतक आपने दुनिया में एक से बढकर एक