नौकरानी ने काम करने से मना किया तो मालिक ने कर दी ये शमर्नाक हरकत, सीसीटीवी विडियो हुआ लीक

- in अपराध, वायरल

आपके पास चाहे कितना भी पैसा क्यों ना हो लेकिन लोग आपको तब तक पसंद नहीं करेंगे जब तक आप दूसरों से अदब से पेश नहीं आते, उनके मान सम्मान का ध्यान नहीं रखे. लेकिन कुछ अमीरजादो के दिमाग में ये बात नहीं घुसती हैं. वे अपने से निम्नवर्ग के लोगो को तुच्छ समझते हैं. कई लोग तो इनके साथ जानवरों से भी बत्तर व्यवहार करते हैं. यदि को निम्नवर्ग का व्यक्ति आपको कोई सर्विस दे रहा हैं तो इसका मतलब ये नहीं हैं कि आप ने उसे खरीद लिया हैं और आप जो भी कहेंगे वो आपकी हर बात मानेगा. लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो ये बात नहीं समझते हैं और अपने घर में काम पर रखने वाले नौकरों को अपनी जागीर समझने लगते हैं.

नौकरों के साथ दुर्व्यवहार करने का ऐसा ही एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं. जानकारी के मुताबिक ये विडियो मुंबई के पवई इलाके का हैं. विडियो में 48 वर्षीय महिला एक बिल्डिंग की लॉबी के अन्दर जा रही होती हैं. तभी उसके सामने 32 वर्षीय वालेंटीनो बक्षी नाम का शख्स आकर खड़ा हो जाता हैं. ये शख्स महिला से कुछ कह रहा होता हैं और तभी उसे जोर से धक्का देता हैं. धक्के की वजह से महिला सीधा दिवार से टकराती हैं.

विडियो में देखा जा सकता हैं कि किस तरह ये आदमी इस महिला को धक्का देने के बाद कुछ बडबडा रहा हैं और फिर उसे एक जोरदार किक मारता हैं. इस बीच बिल्डिंग का गार्ड वहां आ जाता हैं. लेकिन उस गार्ड की भी मामले में दखल देने की हिम्मत नहीं होती हैं. अंत में वो आदमी वहां से चला जाता हैं. सूत्रों के अनुसार बक्षी नाम के इस शख्स के हमले की वजह से महिला को सिर और अन्य जगह पर कई चोटें आई हैं. उसने इस घटना के बाद अपनी बेटी को फोन कर बुलाया जो उन्हें अस्पताल ले गए.

मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में पीड़ित महिला ने कहा कि बक्षी साब चाहते थे कि 7 मार्च वाले दिन मैं उनके घर में काम करों लेकिन मैंने ऐसा करने से मना कर दिया. इस बारे में मैंने एक दूसरी नौकरानी और बिल्डिंग के गार्ड को भी बताया था. शायद इसी वजह से उन्हें ज्यादा गुस्सा आया और उन्होंने मुझे चोट पहुंचाई. बताते चले कि ये लड़ाई झगड़े वाली घटना 18 मार्च की हैं. जब मिस्टर बक्षी इस महिला को मार रहे थे तो ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई.

देखे विडियो:

हालाँकि इस पुरे मामले पर मिस्टर बक्षी की कुछ और ही कहानी हैं. उनका कहना हैं कि महिला उनके पास एक टीवी खरीदने आई थी जो वे 2000 रुपए में बेच रहे थे. बक्षी ने उस महिला को टीवी बेचने से मन कर दिया था. इसके बाद घटना वाले दिन जब महिला बक्षी के सामने आई तो फिर उसी टीवी के बारे में बात करने लगी. इस दौरान वो काफी नजदीक थी और उसके मुंह से थूक बक्षी के मुंह पर आ रहा था इसलिए उन्होंने उसे थोड़ा सा धक्का दे दिया. वैसे सिसित्व फूटेज में दिख रहे नज़ारे से बक्षी की स्टोरी पर यकीन करना मुश्किल हैं. पुलिस ने बक्षी के खिलाफ IPC की धरा 354, 337, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया हैं.

You may also like

हरियाणाः नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, दो गिरफ्तार

हरियाणा के टोहाना के एक गांव में चार