नेहा कक्कर के फैंस के लिए है ये बुरी खबर, बिगड़ी उनकी पर्सनल लाइफ

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ दुनिया भर में छाई हुई हैं और अपने गानों को लेकर वो हमेशा ही तारीफें बटोरती रहती हैं. नए नए गानों के साथ वो सुर्खियां बटोरती रहती हैं, इस बार भी वो सुर्ख़ियों में हैं लेकिन किसी और बात के लिए. ये बात सुनकर उनके फैंस को बुरा लग सकता है. आप जानते हैं, इंडियन आइडल शो के मंच पर जब नेहा कक्कड़ और यारियां एक्टर हिमांश कोहली में अपने प्यार के इजहार किया था. हिमांश कोहली ने इंडियन आइडल के मंच पर नेहा कक्कड़ को सरप्राइज करते हुए अपने प्यार का इजहार सबके सामने कर दिया और तो और सोशल मीडिया के जरिए सामने उनकी कई तस्वीरीं भी सामने आयी थी. लेकिन अब इनकी लव स्टोरी ने ट्विस्ट ले लिया है. नेहा कक्कर के फैंस के लिए है ये बुरी खबर, बिगड़ी उनकी पर्सनल लाइफ

आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और हिमांश कोहली ने एक दुसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर लिया है. इसके बाद यह पक्का हो जाता है की इन दोनों की रिश्ते में दरार आ गई है. साथ ही उनके रिश्ते में दूरियां इतनी बढ़ गई है की इन दोनों ने एक दुसरे को अनफॉलो कर लिया है. इतना ही नहीं दोनों एक दुसरे की तस्वीरें शेयर करते हुए अपने फॉलोवर्स को इस बारे में जानकरी देते थे कि उन दोनों के बीच कितना प्यार है. लेकिन अब कुछ और ही लग रहा है. 

जानकर हैरानी  होगी कि इस साल के सितंबर से ही यह दोनों एक दुसरे के अलग होते हुए नजर आए. इसके बाद अब बिना कुछ कहें एक दुसरे को इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो करने इस बात की ओर इशारा करता हैं की इन दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया है. इन दोनों ने सिर्फ एक दुसरे को अनफॉलो ही नहीं किया है बल्कि हिमांश कोहली के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी नेहा कक्कड़ के साथ शेयर की हुई तस्वीरें और वीडियो भी गायब है. अब असली बात क्या है ये उन दोनों के बोलने पर ही समझ आयेगा.

Back to top button