नीना गुप्ता ने 10 साल पहले ही की थी शादी, अब बेटी लेने जा रहीं पति से तलाक

जानीमानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता की बेटी और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है । 3 साल पहले मसाबा ने प्रोड्यूसर मधु मंटेना से शादी की थी लेकिन अब दोनों तलाक लेने जा रहे हैं । इस बात की जानकारी मसाबा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी ।

मसाबा ने लिखा, ‘बड़े ही दुख के साथ आपको ये बताना चाहती हूं कि मैंने और मधु ने तलाक लेने का फैसला किया है । हमने यह फैसला अपने बड़ों और पैरेंट्स से पूछकर लिया है । हम चाहते हैं कि जबरदस्ती एक साथ रहने से अच्छा है कि अलग होकर एक दूसरे की रिस्पेक्ट करें ।’

‘हम एक-दूसरे और अपनी शादी से ब्रेक ले रहे हैं और इस सवाल का जवाब ढूंढ़ने की कोशिश कर रहे हैं हमें कि जिंदगी से क्या चाहिए । ये हमारे लिए मुश्किल समय है । इस समय हमें प्राइवेसी की सख्त जरूरत है। हम अभी इतने मजबूत नहीं बन पाए हैं कि किसी के सवालों का जवाब दे सकें

मसाबा के तलाक की खबर सुन बॉलीवुड इंडस्ट्री शॉक में है । बड़ी ही शानदार तरीके से दोनों की शादी हुई थी । तलाक की वजह क्या है, इस बात का पता नहीं चल पाया है । मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मसाबा की मां नीना गुप्ता अपनी बेटी के इस फैसले से खुश नहीं हैं । ये सब अचानक से हुआ । उन्हें अंदाजा भी नहीं था कि मसाबा तलाक का फैसला लेंगी ।

मसाबा नीना गुप्ता और पूर्व वेस्ट इंडियन क्रिकेट विविअन रिचर्ड्स की बेटी हैं । नीना ने विविअन रिचर्ड्स से शादी नहीं की थी और अपनी बेटी को अकेले ही पाला । मसाबा बॉलीवुड की एक फेमस और सक्सेसफुल फैशन डिजाइनर हैं । वहीं उनके पति मधु एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं । उन्होंने ‘गजनी’, ‘रण’ और ‘मौसम’ जैसी फिल्में प्रोड्यूस की हैं ।

बता दें कि मसाबा की मां नीना गुप्ता ने 10 साल पहले ही बिजनेसमैन विवेक मेहरा से शादी की थी । हाल ही में एक इंटरव्यू में नीना ने बताया था, ‘पहले हम दोनों ने कुछ साल एक-दूसरे को डेट किया और फिर शादी कर ली । वो अच्छे इंसान हैं और दिल्ली के रहने वाले हैं । उनकी दो बेटियां भी है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

अमित शाह का बड़ा बयान: राम मंदिर की कल्पना सत्य है, संस्कृति की होगी जीत

भाजपा पर 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले