BHEL के डिप्टी जी.एम. की नाले में मिली लाश, लूट के बाद हत्या की आशंका

दिल्ली से सटे यूपी के नोएडा में गुरुवार की रात बीएचईएल के डिप्टी जी.एम. की हत्या कर दी गई. पुलिस का मानना है कि उनका कत्ल लूट के मकसद से किया गया. उनकी लाश पुलिस ने एक नाले से बरामद की. पुलिस के मुताबिक मर्डर के बाद लाश को वहां फेंका गया था. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

BHEL के डिप्टी जी.एम. की नाले में मिली लाश, लूट के बाद हत्या की आशंकानोएडा के सेक्टर 39 थाने में गुरुवार की रात किसी ने फोन करके बताया कि सेक्टर 104 के सर्विस लेन के किनारे झाड़ियो के पीछे नाले में एक लाश पड़ी है. सूचना के बाद पुलिस मौके पर जा पहुंची. पुलिस ने प्राथमिक जांच में पाया कि लाश पर चोट के निशान थे. देखने से ही साफ हो गया कि कत्ल के बाद लाश को यहां फेंका गया है.

मृतक की शिनाख्त बीएचईएल में कार्यरत डिप्टी जीएम अमित कुमार पाण्डे के रूप में हुई. अमित कुमार पांडेय नोएडा के सेक्टर 104 की एक बिल्डर सोसाईटी में रहते थे. अमित बुधवार की रात से ही गायब थे. घरवालों ने इनके गुशुदगी की रिपोर्ट नोएडा के सेक्टर 39 थाने में ही दर्ज कराई थी. लेकिन किसी को नहीं पता था कि इस तरह से अमित की लाश मिलेगी.

घरवालों का कहना है कि अमित पांडेय का ऑफिस दिल्ली में लोधी रोड पर था. हर रोज वो शाम 8 बजे तक घर आ जाते थे, लेकिन जब वो वारदात वाली रात घर नहीं पहुंचे और उनका फोन बंद मिला तो घरवालों ने पुलिस में शिकायत दी. पुलिस ने गुशुदगी की रिपोर्ट तो ले ली लेकिन उस पर कोई कार्रवाई नहीं की. अगले दिन अमित की लाश मिल गई.

अमित पांडे का कत्ल किसने किया, इस बात पर पुलिस का कहना है कि ये लूट का मामला लग रहा है. पुलिस आस-पास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है. हैरत की बात ये है कि जिस जगह पर अमित की लाश मिली है, वो इलाका भीड़ भाड़ वाला है. ऐसे में कब और किस तरह बदमाशों ने उन्हें अपना शिकार बनाया ये बड़ा सवाल है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

You may also like

सुप्रीम कोर्ट का अयोध्या मामले में इसी हफ्ते आ सकता है ये बड़ा फैसला

अयोध्या राम जन्मभूमि मामले से जुड़े एक अहम केस में