बाथरूम में नहा रही लड़की का वीडियो बनाया, कहा-एक बार में क्या हो जाएगा

मुरादाबाद में एक शख्स ने अपने पड़ोस की नाबालिग लड़की का बाथरूम में नहाते समय मोबाइल  से छिप कर वीडियो क्लिप बना लिया और छात्रा को ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी युवक ने विरोध करने पर छात्रा को धमकी दी की अगर उसने उसकी बात नहीं मानी तो वो उसकी अश्लील क्लिप को सोशल मीडिया में वायरल कर देगा।

बहन ने कहा, छोड़ दो मुझे मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी, भाई ने कहा- टेंशन मत लोअभी-अभी: यूपी में दहाड़े पीएम मोदी, किसानों को दिया ये बड़ा तोहफा

डरी सहमी छात्रा ने ये बात अपने परिवार वालों को बताई. जिसके बाद परिवार वालों ने पुलिस में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। हैरान करने वाली बात ये है कि युवक पड़ोस में रहने वाली नाबालिग पर सिर्फ बुरी नजर ही नहीं रखता था बल्कि अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए उसने किशोरी की जिन्दगी भी दांव पर लगा दी।

सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फ़ैसला: विवाहित बहन की संपत्ति पर भाई का कोई अधिकार नहींबड़ी खबर: ‘सपा’ प्रत्याशी की अभी-अभी दिल का दौरा पड़ने से मौत

समय रहते परिजनों ने पुलिस में शिकायत कर किसी बड़ी घटना को होने से जरुर रोक दिया। वहीं पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक फरार है और उसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है।

 .
Back to top button