नानी ने इसलिए कर दिया मासूम का सौदा

जुबिली न्यूज़ डेस्क
नई दिल्ली। अमीरी- गरीबी के बीच बनी खाई आज रिश्तों को तार- तार कर रही है। जहां पैसा है वहां शौहरत है, जहां नहीं वहां लोग मजबूर है। ऐसे में पैसे की दरकार के आगे रिश्ते फीके पड़ते दिखाई दे रहे हैं।
लोग पैसे के कारण अपने रिश्तों को अहमियत देना भूल गए हैं। ऐसा ही दर्दनाक मामला देखने को मिला तेलंगाना के हुजुरबाद में। जहां एक नानी ने अपनी एक महीने की नातिन का सौदा एक लाख में कर दिया।
ये भी पढ़े: निर्मला पर स्वामी का तंज, कहा-5 साल में 8 से 3% GDP…
ये भी पढ़े: यूपी सरकार के एक और मंत्री को हुआ कोरोना

ये भी पढ़े: बिहार चुनाव : कांग्रेस की नैया पार लगाने के लिए राहुल संभालेंगे मोर्चा
ये भी पढ़े: कैंसर से जंग हार गया ब्लैक पैंथर ‘चैडविक बॉसमैन’
जानकारी के मुताबिक करीमनगर जिले के वीणावंका में रहने वाले रमेश को एक महीने पहले बेटी हुई थी। पत्नी पद्मा कुछ दिन के लिए अपनी मां के यहा रहने आई थी। उसकी मां कनकम्मा पर एक लाख रूपए का कर्जा था, जिसे चुकाने के लिए उसने अपनी नातिन को दाव पर लगा दिया। उसने एक व्यक्ति को 1 लाख 10 हजार रुपये में मासूम बेच दिया।
इतना ही नहीं कनकम्मा अपनी बेटी को गुमराह करने के लिए मनगढ़ंत कहानी भी बनाई। उसने बताया कि बच्ची गुम हो लेकिन पद्मा को अपनी मां पर शक हुआ। पुलिस में शिकायत करने पर पुरा मामला सामने आया। कनकम्मा ने कबूला कि उसने कर्ज उतारने के लिए मासूम को बेच डाला। साथ ही वह अपनी बेटी के विवाह के भी खिलाफ थी, जिस कारण उसने यह कदम उठाया।
ये भी पढ़े: स्पीकर ओम बिड़ला से क्यों नाराज हुए संसदीय समितियों के पूर्व प्रमुख?
ये भी पढ़े: आखिर राजा भैया के पिता सहित 11 लोगों को क्यों किया गया नजरबंद

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button