नाना-नानी को मरते नाती से मिलवाने के लिए पायलट ने वापस मोड दिया प्लेन

एतिहाद एयरवेज के पायलट ने हाल ही में एक जबरदस्त काम किया। एक दंपति का नाती इस दुनिया को अलविदा कह रहा था और इसके बारे में जब विमान के क्रू ने पायलट को बताया, तो उसने विमान को वापस मोड़ दिया। ताकि वह दंपति आखिरी बार अपने पोते से मिल सके।

अभी-अभी: विजय माल्या हुए लंदन में गिरफ्तार, 9,000 करोड़ रुपये के लोन डिफॉल्ट का है केस

नाना-नानी को मरते नाती से मिलवाने के लिए पायलट ने वापस मोड दिया प्लेन

इंग्लैंड में मैनचेस्टर हवाई अड्डे से विमान उड़ान भरने की तैयारी कर रहा था। तभी चालक दल ने युगल की इच्छा के बारे में पायलट को बताया। वे आबु धाबी से ऑस्ट्रेलिया जा रहे थे। तब उन्हें अपने दामाद का फोन आया, जिसने उन्हें बच्चे की हालत के बारे में बताया।

प्लेन ने रन-वे पर दौड़ना शुरू कर दिया था, तभी कपल को पता चला कि उनका नाती आईसीयू में है और उन्हें भी वहां होना चाहिए था। उन्होंने इसके बारे में क्रू को बताया, जिन्होंने कैप्टन को मामले की जानकारी दी। इसके बाद कैप्टन ने प्लेन को वापस लेने का फैसला किया और बोर्डिंग गेट तक विमान को ले गया।

वहां स्टाफ पहले से ही कपल का सामान प्लेन से उतारने के लिए तैयार था। एयरपोर्टर पर एक कार की भी व्यवस्था कर दी गई थी, ताकि बिना देरी किए वे अपने नाती के पास समय पर पहुंच सकें। इस दंपति ने एयरलाइन कंपनी के प्रति अपना आभार जाहिर किया, जिसके कारण वे अपने नाती के अंतिम संस्कार में शामिल हो सके।

मामले के बारे में फेसबुक पर जानकारी सामने आने पर कई लोगों ने कहा कि उस पायलट को दुआएं मिलें। उसने करुणा को प्रोटोकॉल से ऊपर रखा और उपभोक्ता सेवा का खूबसूरत उदाहरण पेश किया।

=>
loading...
=>