नाना के बाद तनु श्री ने ठाकरे पर किया वार

नई दिल्ली। नाना पाटेकर और अभिनेत्री तनु श्री दत्ता के विवाद में उस वक्त एक नया और दिलचस्प मोड़ आ गया जब तनु श्री ने मनसे प्रमुख् राज ठाकरे पर भी हमला बोल दिया है। दरअसल अब मनसे पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा है कि पार्टी ने उन पर हिंसक हमला करने की धमकी दी है। नाना पाटेकर की तरफ से भी मुझे धमकियां मिल रही हैं।’ इससे पहले भी तनुश्री ने मनसे को गुंडों की पार्टी करार देते हुए दावा किया कि बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली, इसलिए खुद को साबित करने के लिए वे अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं।
इन धमकियों के बीच तनुश्री दत्ता को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा प्रदान की गई है, जिसके लिए उन्होंने मुंबई पुलिस का धन्यवाद किया और कहा, ‘मुझे सुरक्षा देने और मदद करने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद।’ दूसरी तरफ तनुश्री ने नाना पाटेकर की लीगल नोटिस वाली बात का भी खंडन किया है और कहा है कि उन्हें अब तक कोई नोटिस नहीं मिला है। जबकि बीते रोज ही नाना पाटेकर के वकील ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में ये कहा था कि नाना पाटेकर की तरफ से तनुश्री को एक नोटिस भेजा गया है। जिसमें तनुश्री से माफी मांगने की डिमांड की गई है।
एमएनएस चित्रपट शाखा के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए तनुश्री दत्ता के बयानों को टीवी शो ‘बिग बॉस’ में घुसने की जुगाड़ बताया। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तनुश्री को ‘बिग बॉस’ में एंट्री दी जाती है, तो एमएनएस की ओर से हिंसक प्रतिक्रिया होगी।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button