नहीं पहना ब्रा तो बेइज्जत कर निकाल दिया नौकरी से

- in अपराध
क्या आपके अंतर्वस्त्र आपको नौकरी से निकालने की वजह हो सकते हैं। आप कहेंगे नहीं लेकिन लंदन में ऐसा हुआ है। यहां एक लड़की को नौकरी से सिर्फ इसीलिए निकाल दिया गया क्योंकि उसने ब्रा नहीं पहनी थीं।
नौकरी से निकाली गई केट हन्नाह का दावा है कि उसे ब्रा नहीं पहनने के कारण नौकरी से निकाला गया। इस बारे में उसने अपनी फेसबुक पर पोस्ट भी लिखा।  केट ने पोस्ट के साथ ग्रे क्रू नेक वाली टीशर्ट की फोटो भी अपलोड की जिस पर उसके बॉस ने आपत्ति जताई थी।

फिलहाल, उसका पोस्ट वायरल हो रहा है। काफी लोग उसके समर्थन में पोस्ट कर रहे हैं। साथ ही उसे नौकरी से निकाले जाने पर दुःख भी जता रहे हैं। 

केट ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा, वह एक टीशर्ट पहन कर गई थीं जिस पर उसके बॉस के भाई ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। 
‘मुझे मेरे शरीर से ही शर्म महसूस होने लगी’

फेसबुक पोस्ट में केट ने लिखा, ‘मुझे नौकरी से निकाल दिया गया है क्योंकि मैंने ब्रा पहनने से इनकार कर दिया था। कल मेरी मैनेजर के भाई ने मुझ पर बेहूदी टिप्पणियां की थीं, मुझे बहुत असहज महसूस हो रहा था, मैं सदमे में थी कि मेरे साथ ऐसा हो रहा है। यह सब कुछ जब हो रहा था तो मेरी बॉस वहां मौजूद थीं, बदकिस्मती से उन्होंने भी अपने भाई का साथ दिया और मुझसे कहा कि मैं बिना ब्रा पहने हुए काम करने नहीं आ सकती हूं। यह सब कुछ मुझसे तीन स्टाफ मेंबर्स के सामने कहा गया।’

केट ने लिखा, ‘मुझे मेरे शरीर से ही शर्म महसूस होने लगी, मेरे साथ जो छेड़छाड़ हुई उसका भी जिम्मेदार मुझे और मेरे टॉप को बताया गया। उन लोगों ने बिना ब्रा टीशर्ट पहनकर आने पर मुझे मूर्ख कहकर मजाक उड़ाया।’
एंप्लायर्स का कहना था कि यूनिफॉर्म का पालन करना कुछ भी गलत नहीं है, यह हमारी कार्यप्रणाली का ही हिस्सा है। दूसरी तरफ कई कर्मचारी इसके विरोध में ‘ब्रा-लेस प्रोटेस्ट’ करने की तैयारी में हैं।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

पायलट ने यात्रियों को फ्लाइट से भगाने के लिए ये बेहूदा काम

निजी विमान कंपनियों में यात्रियों के साथ दुर्व्यवहार