नहाने के पानी में जरुर मिला लें यह एक चीज़, बन जाएंगे सबसे अमीर

आप सभी जानते ही हैं कि ज्योतिष शास्त्र में कुंडली के दोषों से छुटकारा पाने के लिए बहुत से उपाय बताए जाते हैं ऐसे में कहते हैं कि इन दोषों के कारण व्यक्ति अपने जीवन में सफलता हासिल नहीं कर सकता है. इसी कारण उसे दुःख होता है. अब अगर आपके साथ भी कुछ एेसा हो रहा है तो अब आज हम आपको कुछ एेसे खास उपया बताने जा रहे हैं जिन्हे ज्योतिष शास्त्र में बताया गया है. कहा जाता है ज्योतिष के अनुसार नहाने के पानी में कुछ खास वस्तुएं मिलाने से भाग्य की बाधाएं दूर हो जाती है और सफलता के साथ ही धन और सुख भी मिल जाता है. आइए जानते हैं उन चीज़ों के बारे में.नहाने के पानी में जरुर मिला लें यह एक चीज़, बन जाएंगे सबसे अमीर

इलायची और केसर – कहा जाता है रोज नहाने से पहले पानी में थोड़ी-सी इलायची और केसर मिलाकर स्नान करने से आपका बुरा समय धीरे-धीरे दूर हो जाता है.

दूध – कहा जाता है पानी में दूध मिलाकर स्नान करने से मनुष्य को लम्बी आयु मिलती है और शारीरिक बल भी मिलता है.

तिल – कहते हैं कि पानी में तिल डालकर स्नान करने से महालक्ष्मी की कृपा प्राप्त होती हैं और घर में धन-समृद्धि का आगमन होता है.

घी – कहते हैं रोज नहाने के पानी में थोड़ा सा घी मिलाकर स्नान करने से स्वस्थ शरीर और सुंदर त्वचा मिलती है.
सुगन्धित वस्तुएं – इसी के साथ अगर हर दिन नहाने के पानी में सुगन्धित वस्तुएं जैसे फूल, चंदन आदि मिलाया जाए तो धन का अभाव नहीं होता है.

Back to top button