नशे में धुत अपने ही बॉडीगार्ड ने आलिया के साथ रात में कर दिया ये बड़ा कांड…

कई बार तो ऐसी तस्वीरें भी सामने आती हैं जिसमें नशे में धुत स्टार्स अपने बॉडीगार्ड के सहारे पार्टी से बाहर निकलते दिखाई देते हैं लेकिन तब क्या हो जब बॉडीगार्ड ही नशे में हो?

नशे में धुत अपने ही बॉडीगार्ड ने आलिया के साथ रात में

बॉलीवुड स्टार्स आमतौर पर फैंस और भीड़ के बीच घिर जाते हैं, ऐसे में उन्हें अपने बॉडीगार्ड्स की जरूरत पड़ती है। बॉलीवुड ऐसी ही सिचुएशन से बचने के लिए अपने बॉडीगार्ड्स के साथ ही कहीं आते-जाते हैं। बॉलीवुड में देर रात पार्टी करना कोई बड़ी बात नहीं है लेकिन, कई बार तो ऐसी तस्वीरें भी सामने आती हैं जिसमें नशे में धुत स्टार्स अपने बॉडीगार्ड के सहारे पार्टी से बाहर निकलते दिखाई देते हैं लेकिन तब क्या हो जब बॉडीगार्ड ही नशे में हो?

नशे में धुत अपने ही बॉडीगार्ड ने आलिया के साथ रात में

एक वेबसाइट के मुताबिक, बॉलिवुड की पटाखा गुड्डी आलिया भट्ट को बीते दिन एक ऐसी ही परिस्थिति का सामना करना पड़ा। ख़बरों की मानें तो बीती रात आलिया अपने कथित बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा से मिलने उनके घर गई हुई थी। लेकिन, सिद्धार्थ के घर से लौटते हुए आलिया को काफी देर हो गई और देर रात 3 बजे आलिया ने अपने स्टाफ को घर चलने के लिए कॉल किया। जिसके बाद ड्राइवर तो आ गया लेकिन बार-बार कॉल करने पर भी बॉडीगार्ड ने फोन रिसीव नहीं किया और अंत में जब वह आया तो आलिया की साथ वाली सीट पर बैठ गया।नशे में धुत अपने ही बॉडीगार्ड ने आलिया के साथ रात में

जिसके बाद आलिया को महसूस हुआ कि उसने शराब पी रखी है। हालांकि, आलिया उसके साथ घर तो वापस आ तो गई लेकिन, बॉडीगार्ड के इस हालत को देख कर आलिया इतना डर गई थी कि पूरे रास्ते उससे कुछ कहने या डांटने की उनकी हिम्मत ही नहीं हुई। उसके इस बर्ताव को लेकर आलिया ने पूरी बात अपनी मां सोनी राजदान को बताई। जिसके बाद मां ने बॉडीगार्ड को फटकार लगाते हुए तुरंत नौकरी से निकाल दिया। हालांकि, बॉडीगार्ड शराब पीने की बात से इंकार कर रहा था।

यह भी पढ़ें: शर्मनाक: 14 साल की लड़की से हैवानियत की सारी हदें हुई पार, 20 घंटे में 110…

नशे में धुत अपने ही बॉडीगार्ड ने आलिया के साथ रात में

आपको बता दें कि पिछले महीने महेश भट्ट को एक अंजान शख्स का फोन आया था जो खुद को यूपी का डॉन बबलू श्रीवास्तव बता रहा था। उसने 50 लाख रुपये फिरौती की मांग भी की थी और ऐसा नहीं करने पर आलिया को जान से मारने की धमकी भी दी थी। 2 मार्च को महेश को धमकी देने के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को लखनऊ से गिरफ्तार किया था।

 
Loading...

Check Also

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

कट बोलने के बाद भी किसिंग सीन में इस कदर खो गए थे दीपवीर

करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आख़िरकार आज बॉलीवुड के …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com