नशे में धुत्त थी एयर होस्टेस, यात्रियों की शिकायत पर हुयी कारवाई…

अपराध का एक मामला वॉशिंगटन से सामने आया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ फ्लाइट में सफर करने वाले यात्री उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि एयर होस्टेस नशे में टल्ली है. जी हाँ, वहीं एयर होस्टेस को कुछ भी पता नहीं चल रहा था कि फ्लाइट में हो क्या रहा है और उसके बाद जब यात्रियों ने इस बात की शिकायत एयरलाइंस के अधिकारियों को दी तो उन्होंने एयर होस्टेस को गिरफ्तार कर लिया गया.

जी हाँ, बताया जा रहा है यह मामला अमेरिका की यूनाइटेड एक्सप्रेस की फ्लाइट का है जहाँ विमान उड़ने से पहले ही एयर होस्टेस पूरी तरह से नशे में थी. वहीं इस दौरान वह यात्रियों से बात करने में सक्षम नहीं थी और ना ही खुद खड़ी हो पा रही थी. वहीं एयर होस्टेस की हालत इतनी खराब हो गई कि यात्रियों को ही उसकी मदद करनी पड़ी. खबरों के मुताबिक़ एयर होस्टेस अमेरिका के विसकॉनसिन की रहने वाली है और उसने क्षमता से पांच गुना अधिक शराब पी लिया था।

वहीं उड़ान से पहले ही उसने शराब पी और फ्लाइट में सवार हो गई और वह शिकागो से इंडियाना जा रही सुबह की फ्लाइट में सर्विस देने वाली थी. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ एयर होस्टेस को यात्रियों ने देखते ही उसकी शिकायत अधिकारियों से की. वहीं खबरों के मुताबिक़ अधिकारियों ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तत्काल उसे सर्विस से हटा दिया और पुलिस में इसकी शिकायत दी, जिसके बाद उस एयर होस्टेस को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Back to top button