नवाज शरीफ पर बरसायी गयी ताबड़तोड़ गोलीबारी, हालत गम्भीर

उरी अटैक के बाद हर INDIAN के मन में PAKISTAN और हाफिज सईद से बदला लेने का आग जल रही है। यूपी के वाजिदपुर गांव के लोगों ने उरी में हुए आतंकी हमले के विरोध में कड़ा विरोध जताया है। pakistan-pm

कैसे मारी गोली

लोगों ने पंचायत कर पहले पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पुतले को नाली में घसीटते हुए चप्पे-जूतों से पीटा। बाद में पूर्व सैनिक ने लाइसेंसी बंदूक और पिस्टल से पुतले पर गोलियां दागी।
उरी में 18 सितंबर को आतंकी हमले में 18 जवान शहीद हुए। इस घटना से हर कोई दुखी है। यूपी के बागपत में जगह-जगह विरोध प्रदर्शन हो रहा है। बुधवार को वाजिदपुर गांव में पंचायत हुई। इसमें वक्ताओं ने कहा पाकिस्तान को अंतरराष्ट्रीय बिरादरी से बेदखल किया जाए। सुभाष कश्यप ने कहा पाकिस्तान इस तरह की नापाक हरकत करेगा तो एक बार नहीं हजार बार गोलियां चलाएगा।
नाली तक घसीटा
बाद में पंचायत ने फैसला लिया नवाज शरीफ के पुतले को जूतों से पीटा जाए और उसको गोली मारी जाए। महिला-पुरुषों ने शरीफ के पुतले को पहले जूते-चप्पलों से पीटा। नाली में घसीटते हुए काफी दूर एक स्थान पर लेकर गए।
पुतले को गोलियां से भूना
समाजसेवी रिटायर हवलदार सुभाष चंद कश्यप ने अपनी लाइसेंसी बंदूक और पिस्टल से शरीफ के पुतले को गोलियां से भूना। बाद में लोगों ने उसमें आग लगा दी। 
इस दौरान पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे गूंजते रहे।  इस मौके पर मुनेश देवी, मुकेश, कृष्णा तोमर, बबलू, महक सिंह, राजवीर सिंह, रशीद, सुधीर, जगपाल, महावीर आदि मौजूद रहे। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के पुतले को गोली मारने की जानकारी मिलते ही खुफिया तंत्र हरकत में आ गया। उन्होंने गांव में पहुंचकर पूरी जानकारी ली। बाद में अफसरों को इससे अवगत कराया। 
महिला बोली, पाकिस्तान से हम लड़ने को तैयार
पंचायत में शामिल महिलाओं ने कहा उन्हें इजाजत मिले तो वे बार्डर पर मोर्चा संभालने को तैयार हैं। अपने देश के लिए प्राण न्यौछावर कर देगी।

साभार: लाइव इण्डिया.लाइव

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button