नवाज शरीफ के घर में बगदादी का डेरा; लैंड माइन्स से पाक में करेंगे बड़ी तबाही

जी हाँ!! पाकिस्तान के पीएम नवाज शरीफ के घर में बगदादी का डेरा; लैंड माइन्स से पाक में करेंगे बड़ी तबाही… इस वक्त पाकिस्तान अपने रचाए चक्रव्यूह में बुरी तरह से फंस गया है। बताया जा रहा है कि नवाज शरीफ को आजकल बगदादी का खौफ लगातार सता रहा है।

नवाज शरीफ के घर में बगदादी का डेरा; लैंड माइन्स से पाक में करेंगे बड़ी तबाही

 यह भी पढ़ें:- बड़ी खबर: नवाज शरीफ ने दिया पाकिस्तान की तबाही का आदेश…सेना हो गई भौचक्की

दुनिया का सबसे खौफनाक आतंकी संगठन और दुनिया में खलीफा राज का सपना देखने वाला आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट अब पाकिस्तान को अपना गढ़ बना चुका है। आलम ये है कि पाक की गली गली में IS के काले झंडे नजर आने लगे हैं। बताया जा रहा है आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट पाक में आतंकियों की भर्ती कर रहा है। इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है पाक में बैठे आतंकियों से आईएस ने सांठगांठ कर ली है। इसके साथ ही लग रहा है नवाज शरीफ के भी बुरे दिन शुरू हो गए हैं। आपको याद होगा कुछ वक्त पहले भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोझिकोड से कहा था पाक के हुक्मरान और राजनेता आजकल आतंकियों का लिखा हुआ भाषण पढ़ने लगे हैं। शायद उस मुल्क में अब ये ही होता दिख रहा है।

नवाज शरीफ के घर में बगदादी का डेरा; लैंड माइन्स से पाक में करेंगे बड़ी तबाही

 यह भी पढ़ें:- नवाज शरीफ की हुई जमकर पिटाई; ‘पिटने’ के बाद कहते हैं भाई मैंने बहुत ‘मारा’

आपको इससे पहले ये भी बता दें कि हाल ही में दक्षिण-पश्चिम पाक में जो आतंकी हमला हुआ था, उसके पीछे इस्लामिक स्टेट का ही हाथ बताया जा रहा है। इस आतंकी हमले में 50 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इस बीच IS ने एक बयान जारी किया और ये कह दिया कि शिया संप्रदाय के मुसलमानों की हत्या के लिए उसके गुट के ही एक फिदायीन ने ये हमला किया था। बताया जा रहा है कि पाक में में इस वक्त आलम ये है कि आतंकियों के साथ IS के आतंकी हाथ मिलाते जा रहे हैं। पाक के ही बड़े रक्षा सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आई है कि इस वक्त पाक में खलीफा राज स्थापित करने की पूरी कोशिशें की जा रही हैं। बड़ा सवाल ये भी है कि जो नवाज शरीफ बार बार हिंदुस्तान की तरफ नजरें उठाकर देखते हैं, वो एक बार अपने मुल्क की हालत की तरफ गौर क्यों नहीं कर रहे।

नवाज शरीफ के घर में बगदादी का डेरा; लैंड माइन्स से पाक में करेंगे बड़ी तबाही

 यह भी पढ़ें:- अमेरिका को पाकिस्तान ने दिया धमकी; दिखाया अपना सबसे ताकतवर शस्त्र

बताया जा रहा है कि पाक में इस्लामिक स्टेट के आतंकियों को पनाह देने के लिए कई सुन्नी संगठन कापम कर रहे हैं। टॉप मोस्ट आतंकी हाफिज सईद भी पाक की सत्ता को हिलाने के लिए IS के आतंकियों को पाक में घुसने का रास्ता बताता जा रहा है। पाक के लोकल आतंकी संगठनों को इस्लामिक स्टेटड जमकर चंदा दे रहा है, और इसका सबूत ये है कि कुछ वक्त पहले वहां बड़ा आतंकी हमला हुआ था जिसमें 50 से ज्यादा बेगुनाह मारे गए थे। अपने मुल्क में मच रहे कत्लेआम को नवाज शरीफ खुली आंखों से देख रहे हैं और कुछ कर भी नहीं पा रहे हैं। दरअसल बगदादी के कहर से बच पाना पाक और नवाज के वश की बात भी नहीं है। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि अफगानी तालिबान के आतंकियों ने भी इस्लामिक स्टेट से हाथ मिला लिया है।

नवाज शरीफ के घर में बगदादी का डेरा; लैंड माइन्स से पाक में करेंगे बड़ी तबाही

 यह भी पढ़ें:- भारत ने लगाई UN को करारी फटकार; कहा-‘आतंक को बंद करे दुलारना’

पाकिस्तान के ही एक रक्षा विशेषज्ञ जाहिद हुसैन का ये कहना है कि पाक में इस वक्त इस्लामिक स्टेट का अपना आधिकारिक संगठन नहीं है और इस बीच वो पाक में लगातार अपनी पैठ बनाने के लिए वहां के ही आतंकियों से सांठ गांठ कर रहा है। बताया जा रहा है कि इनमें से सुन्नी आतंकी संगठन तो पहले ही बगदादी की कौम से हाथ मिला चुके हैं। बताया जा रहा है कि अफगानिस्तान में इस वक्त आईएस के आतंकी एक्टिव हो चुके हैं और इनमें से ज्यादातर आतंकी पाक मूल के ही हैं। कुल मिलाकर ये कहा जा सकता है कि इस वक्त नवाज शरीफ के लिए सबसे बड़ी परेशानी ये है कि कहीं उनकी कुर्सी पर बगदादी ही ना बैठ जाए। जैसे इस वक्त पाक के हालात चल रहे हैं , उसे देखकर तो फिलहाल ये ही लग रहा है कि IS लगातार उस मुल्क को अपने कब्जे में ले रहा है।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button