नवरात्रि में मां दुर्गा चमकायेगी इन 6 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा प्यार और पैसा

- in धर्म

चैत्र नवरात्री 2018 की शुरुआत 18 मार्च यानी कल से शुरू से हो रही है. हिंदू पंचांग के अनुसार चैत्र नवरात्रि से ही नए साल की शुरुआत हो जाती है. इस बार 18 मार्च से नवरात्रि की शुरुआत होगी जो 25 मार्च को अष्टमी और नवमी तिथि तक रहेगी. यानी इस बार अष्टमी और नवमी एक ही दिन 25 मार्च को होगा.

नवरात्रि में मां दुर्गा चमकायेगी इन 6 राशि वालों की किस्मत, मिलेगा प्यार और पैसाआपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बार पहला नवरात्र रविवार को पड़ रहा है. इसलिए मां दुर्गा हाथी पर सवार होकर आयेगी, जिसे कि एक अच्छा संयोग कहा जा रहा है. दरअसल घटस्थापना के दिन के मुताबिक मां की सवारियां बदल जाती हैं इसलिए हर साल माता का वाहन अलग-अलग होता है. बता दें कि इस बार के नवरात्रे कुछ राशियों के लिए बेहद शुभ माने जा रहे हैं.जिसके कारण उनको कभी धन की कमी नहीं रहेगी उनकी किस्मत चमक जायेगी.

तो चलिए जानते हैं उन राशियों के बारे में, जिनकी किस्मत चमकने वाली है?
मेष राशि – मेष राशि वालों को चैत्र नवरात्र में धन का विशेष लाभ होगा. इसलिए इस राशि वाले मां दुर्गा की इस बार खास पूजा करेंगे.

वृष राशि – इन्हें भी धनलाभ होगा, इनके कर्ज उतरेंगे और पद-प्रतिष्ठा में भी लाभ होगा.

मिथुन राशि – इनके लिए प्रेम में बेहद झुकाव उचित नहीं है. महिलायें स्वस्थ्य व खुश रहेंगी, धन के लाभ योग हैं.

कर्क राशि – आर्थिक स्थिति में सुधार होगा, धार्मिक यात्रा या किसी मनोरंजन के उद्देश्य से यात्रा के योग बनेगे. कोई रूका हुआ कार्य आपका इस समय पूर्ण होगा.

सिंह राशि – मान-प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी, राजनीति से लाभ मिलने के योग है, सरकारी कार्य बनेंगे. पैसे आएंगे लेकिन खर्चा भी हो जाएंगे.

कन्या राशि – परिवार में बड़े बुजुर्गो के स्वास्थ्य में कमी आ सकती हैं, धन का आगमन होगा.

तुला राशि – तुला राषि वालों को पद और प्रतिष्ठा का लाभ होगा नौकरी पेशा वाले लोगों को पद और प्रतिष्ठा का लाभ होगा, कोई बिगड़ा कार्य बनेगा. शिक्षा तथा प्रतियोगिता में सफलता की प्राप्ति होगी.

वृश्चिक राशि – इस राषि वाली महिलायें अपनों कें प्रति कर्तव्यों का पालन करें. धन आगमन है लेकिन पार्टी-समारोह में पैसे खर्च करन से बचे हो.

धनु राशि – प्रेम सम्बन्ध में आप-अपनी बात मजबूती से कहें. समारोह में सम्‍मान मिलेगा, धन की प्राप्ति होगी. आपका वक्त शुभ है।.

मकर राशि – संगे लंबंधी के कारण आपको हानि हो सकती है, आपको भी धन लाभ है.

कुंभ राशि – धन आयेगा लेकिन तेजी से खर्च भी हो जाएगा. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा. प्रेम के मामलें में सहयोग की जरूरत है.

मीन राशि – मीन राषि वालों के लिए अच्छा वक्त है धन का लाभ प्राप्त करने के आसार है, जॉब में उन्नति. किसी नए कार्य का प्रारंभ. धार्मिक यात्रा हो सकती है, सरकारी कार्य बनेंगे, धन का आगमन.

You may also like

तुला और मीन राशिवालों की बदलने वाली है किस्मत, जीवन में इन चीजों का होगा आगमन

हमारी कुंडली में ग्रह-नक्षत्र हर वक्त अपनी चाल