Home > राज्य > महाराष्ट्र > नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा देश को मोदीमुक्त करो

नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा देश को मोदीमुक्त करो

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कांग्रेसमुक्त भारत की तर्ज पर रविवार को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने महाराष्ट्र और देश को मोदीमुक्त करने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दलों को साथ आना चाहिए।

नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा देश को मोदीमुक्त करोनवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने कहा देश को मोदीमुक्त करोकभी नरेंद्र मोदी की विकासवादी राजनीति के प्रशंसक रहे राज ठाकरे ने गुड़ी पड़वा पर पार्टी की रैली को संबोधित करते हुए 2019 के चुनाव में तीसरी स्वतंत्रता का आह्वान किया। स्वतंत्रता की दूसरी लड़ाई वह आपातकाल को मानते हैं। हालांकि उनके ताऊ बालासाहब ठाकरे आपातकाल का समर्थन किया था। महाराष्ट्र

विधानसभा में सिर्फ एक विधायक और मुंबई महानगरपालिका में सिर्फ एक सभासद होने के बावजूद उन्हें सुनने के लिए शिवाजी पार्क में बड़ी संख्या में लोग इकट़ठा हुए। समर्थकों के बीच राज ठाकरे ने अपना हमला सिर्फ भाजपा पर ही सीमित रखा। उन्होंने अनेक मुद्दों पर मोदी और फडऩवीस सरकार को घेरते हुए कहा कि उनके मन में नरेंद्र मोदी की जो छवि बनी हुई थी, वह टूट चुकी है।

मोदी ने कांग्रेसमुक्त भारत का नारा दिया था। जिसे हमने माना। लेकिन अब हम मोदीमुक्त भारत का नारा दे रहे हैं। अभी मोदी को सत्ता से हटाने के लिए सभी दलों को साथ आना चाहिए। बता दें कि राज ठाकरे ने शनिवार को ही राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया शरद पवार से उनके घर जाकर मुलाकात की थी।

Loading...

Check Also

राजस्थान: एक बार फिर मालवीय नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे कालीचरण सराफ

राजस्थान: एक बार फिर मालवीय नगर सीट से चुनाव लड़ेंगे कालीचरण सराफ

जयपुर: राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने अपनी दूसरी लिस्ट भी …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com