नवगठित कमेटी सदस्यों के साथ बैठक करेंगी प्रियंका गांधी, निर्धारित होगा टास्क

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की प्रभारी एवं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी हाल में घोषित कमेटियों के सदस्यों के साथ जल्द ही वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये बैठक करेंगी। बैठक में सदस्यों की जिम्मेदारी के साथ ही प्रत्येक कमेटी का टास्क भी निर्धारित किया जाएगा।

Loading...

गौरतलब है कि पिछले दिनों यूपी कांग्रेस के लिए सात नई कमेटियों का गठन किया गया है। एक तरफ कांग्रेस का संगठन सृजन अभियान चला रहा है, दूसरी तरफ सात कमेटियों के जरिये एक मजबूत व्यूह रचना की गई है, जिसको आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चुनावी तैयारी के बतौर देखा जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस प्रभारीप्रियंका गांधी ने कार्यक्रम क्रियान्वयन समिति, पंचायतों के चुनाव के लिए पंचायती राज चुनाव तैयारी समिति, प्रचार-प्रसार कमेटी, प्रशिक्षण एवं कैडर निर्माण समिति, मेनिफेस्टो निर्माण समिति, सदस्यता अभियान समिति और संपर्क एवं ज्वाइनिंग कमेटी बनाई है।
इसके साथ ही साथ वह प्रदेश में संगठन विस्तार के बाद सभी नव नियुक्त पदाधिकारियों के साथ बैठक करके उन्हें निर्देश देंगी और आगामी रणनीतियों पर चर्चा करेंगी। 7 सितम्बत को प्रदेश कमेटी में विस्तार हुआ है। प्रियंका गांधी के साथ इस बैठक में सभी पदाधिकारियों और कमेटियों के सदस्यों की जिम्मेदारी, जबाबदेही और टॉस्क तय होगी।
The post नवगठित कमेटी सदस्यों के साथ बैठक करेंगी प्रियंका गांधी, निर्धारित होगा टास्क appeared first on Vishwavarta | Hindi News Paper & E-Paper.

loading...
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Loading...