ननद के कमरे में सो रही थी भाभी तभी पास आकर लेट गया नन्दोई और…

हाल ही में अपराध का एक मामला बुलंदशहर से सामने आया है. इस मामले में ननद से मिलने गई विवाहिता के साथ उसके ननदोई ने छेड़छाड़ की है. जी हाँ, वहीं बताया गया है कि ननद ने विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकी भी दी है. इस मामले में हाल ही में पीड़िता के पति ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाकर इसपर कार्रवाई की मांग की है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में युवक ने बताया कि आठ साल पहले उसकी बहन की शादी थाना क्षेत्र के गांव धनौरा निवासी युवक के साथ हुई थी और आज से कुछ दिन पहले ही उसकी पत्नी उसकी बहन यानी अपनी ननद से मिलने के लिए गई थी.ननद के कमरे में सो रही थी भाभी तभी पास आकर लेट गया नन्दोई और...

ऐसे में बीते 12 फरवरी को ननदोई ने उसके साथ छेड़छाड़ की और जबरदस्ती करने की कोशिश की. ऐसे में इस बात की जानकारी उसने पति को फोन पर दी. इस मामले में जानकारी होने पर वह पत्नी को लेने के लिए बहन की ससुराल पहुंचा और वहां जाने के बाद पत्नी ने उसे सारा किसा बताया.

पत्नी ने उसे बताया कि बीते गुरुवार की देर शाम बहनोई शराब के नशे में घर पहुंचा और कमरे में सो रही उसकी पत्नी से छेड़छाड़ करने लगा और उसके पास आकर लेट गया. वहीं शोर मचाने पर जब उसकी बहन आई तो उसने विरोध किया. ऐसे में उसने उसके साथ भी मारपीट शुरू कर दी. ऐसे में अब इस मामले में अपने जीजा के खिलाफ महिला के पति ने शिकायत दर्ज करवाकर जांच की मांग की है.

Back to top button