धार में जयस द्वारा आयोजित किसान महापंचायत में ठुमके लगाते अभिनेता गोविंदा

जिला मुख्यालस से 120कि.मी दुर कुक्षी में जयस द्वारा आयोजित किसान महापंचायत में हिस्सा लेने प्रसिद्ध अभिनेता गोविंदा पहुचें जहां पर 15 से 20 हजार से अधिक उपस्थित आदिवासीयो के सम्बोधित किया। उन्होने यहां पर 12 अक्टूबर को रिलीज हो रहीं अपनी दो फिल्मों रंगीला राजा और फ्राईडे का प्रमोषन भी किया तथा उपस्थित लोगो कि मांग पर ठुमके भी लगाये।
किसान महापंचायत को सम्बोधित करते हुए गोविंदा ने कहा कि ‘मै किसी राजनेतीक मुवमेंट में नहीं आया हु जबसे राजनीति छोडी है तबसे किसी राजनीतिक कार्यक्रम में हिस्सा नही लिया है। आदिवासी के प्रेम से बुलाने पर यहां आया हु वैसे मुझे खुब सम्मान मिलता रहा है किन्तु जो प्रेम और स्वागत सत्कार दिया उसको में कभी नही भुल पाउगा’।
श्री गोविंदा ने अपने भाषण कि शुरूआत महामृत्युमजय मंत्र का जाप करके कि तथा भगवान षिव का जय घोष भी करवाया। श्री गोविंदा अपने साथ कागज में शेर लिखकर लाए थे उसको भी पडा। उन्होने दो गानो पर ठुमके भी लगाये। आपने उपस्थित लोगो से आग्रह किया कि यह फिल्म देखने जाए। इस अवसर पर जयस प्रमुख डा. हिरालाल अलावा ने पत्रकारो से चर्चा करते हुए मोदी सरकार एवं प्रदेष कि  सरकार को कोसते हुए कहा कि यह आयोजन उनके लिए अल्टीमेंटम है।
श्री हिरालाल अलावा ने कहा कि-‘‘ देश में जो किसान आत्महत्या कर रहा है केंद्र की ना मोदी सरकार ध्यान दे रही है प्रदेश की शिवराज सिंह चैहान सरकार कोई एक्शन नहीं ले रही है हम लोगों ने जयस के माध्यम से केंद्र की मोदी सरकार प्रदेश की शिवराज सिंह चैहान सरकार को जयश की तरफ से अल्टीमेटम है आप देश में किसानों की आत्महत्या नहीं रोक सकते तो आप को देश पर राज करने का अधिकार नहीं है
जयस ने एक नया नारा दिया है अबकी बार आदिवासी सरकार हम आगामी 2 महीने बाद जयश के समर्थन में आदिवासी सरकार बनाएंगे प्रदेश में आदिवासी मुख्यमंत्री बनाएंगे’’।
इस अवसर पर प्रसिद्ध विचारक डा. आनंद राय ने सम्बोधित किया। इस अवसर पर पुर्व सांसद एवं कांग्रेस नेता सुरज भानु सिंह सोलंकी तथा कुक्षी के कांगे्रसी विधायक सुरेंद्र हनी बघेल भी कार्यक्रम मंे शामिल हुए।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button