‘धड़क’ देखते ही बोनी कपूर ऐसा क्यों करने लगे जाह्नवी के कमरे में जाकर…

- in मनोरंजन

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को फैंस के मिले-जुले रिव्यूज मिले हैं । बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म अच्छी कमाई कर रही है । चार दिनों में फिल्म ने करीब 40 करोड़ की कमाई कर ली है । बॉलीवुड सेलेब ने भी जाह्नवी और ईशान के काम की खूब तारीफ की है । हालांकि फिल्म ‘सैराट’ की तुलना में उतना कमाल नहीं दिखा पाई।'धड़क' देखते ही बोनी कपूर ऐसा क्यों करने लगे जाह्नवी के कमरे में जाकर...

ये कहा जा सकता है कि जाह्नवी के करियर की शानदार शुरुआत हुई है। जाह्नवी के सौतेले भाई अर्जुन ने जाह्नवी और ईशान के काम को खूब सराहा । हाल ही में जाह्नवी कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके पिता बोनी कपूर और बहन खुशी का क्या रिएक्शन था ।

जाह्नवी कहती हैं, ‘खुशी ने स्पेशल स्क्रीनिंग में मुझे देखने के बाद यही कहा, तुम क्यों चिंता कर रही हो? बस ये बोलने के बाद ही वो बहुत इमोशनल हो गई ।’ जाह्नवी के लिए उनके पापा का रिएक्शन सबसे ज्यादा जरूरी था । बोनी कपूर ने ‘धड़क’ रिलीज से एक महीने पहले देखी थी ।

दूसरी बार उन्होंने स्क्रीनिंग में फिल्म देखी । जाह्नवी ने बताया, ‘स्क्रीनिंग खत्म होते ही पापा सबसे पहले रात को मंदिर गए । मंदिर से लौटने के बाद वो मेरे कमरे में आए और मुझे गले लगाकर रो पड़े ।’ खबरों की मानें तो बोनी अब जाह्नवी को लेकर ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनाने का प्लान कर रहे हैं ।

यह बड़े बजट की फिल्म होगी । जब जाह्नवी से पूछा गया कि अब वो किस डायरेक्टर के साथ काम करना चाहती हैं? इस पर जाह्नवी ने कहा था कि वो अपने सभी पसंदीदा डायरेक्टर के साथ काम करना चाहेंगी । रीमेक की बात करें तो जाह्नवी अपनी मां श्रीदेवी की फिल्म ‘सदमा’ में काम करना चाहेंगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

Stree के सुपरहिट होने पर बोले राजकुमार, ‘स्टारडम’ बनाता है प्रेशर

राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री’ बॉक्स ऑफिस पर