द कपिल शर्मा शो में शख्स ने बोतलों पर दिखाया कमाल, वायरल हुआ वीडियो

इन दिनों भले ही द कपिल शर्मा शो टीआरपी के मामले में नीचे खिसक गया हो लेकिन शो में स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए बकायदा आ रहे हैं. ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार आने वाले रविवार के एपिसोड में विद्युत जामवाल नजर आएंगे.
जी हाँ, विद्युत जामवाल इस शो में अपनी फिल्म जंगली का प्रमोशन करने पहुंचेंगे. वहीं इस समय शो का टीजर वीडियो जारी कर दिया गया है जो आप सभी देख सकते हैं.
इस वीडियो में विद्युत जामवाल और कपिल शर्मा एक दूसरे को एंटरटेन करते नजर आ रहे हैं और इसके बाद किकू शारदा स्टेज पर आते हैं और कहते हैं कि उन्होंने विद्युत के स्टंट टीवी पर तो खूब देखे हैं, लेकिन रियल अपनी आंखों के सामने उन्हें ऐसा कुछ करते नहीं देखा.
4 बोतलों पर बनाया संतुलन 
ऐसा सुनने के बाद विद्युत जामवाल स्टेज पर कुछ ऐसे हैरतंगेज करतब दिखाते हैं कि सभी दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. जी हाँ, इस दौरान विद्युत जामवाल पहले तो खुद को 4 बोतलों पर संतुलित करते हैं और इसके बाद वह उन्हीं बोलतों पर पुश अप्स करना शुरू कर देते हैं.

When action meets comedy, it’s bound to be an entertaining night! Catch all the fun on #TheKapilSharmaShow with @VidyutJammwal, this Sunday at 9:30 PM. @KapilSharmaK9 @kikusharda @haanjichandan @Krushna_KAS @bharti_lalli @sumona24 @RochelleMRao @trulyedward @banijayasia @apshaha pic.twitter.com/Cr6wQjlrI4
— Sony TV (@SonyTV) March 22, 2019

वहीं उसके बाद विद्युत बोतलों की संख्या कम कर देते हैं और सिर्फ एक बोतल पर अपने पैरों को और दूसरी बोतल पर अपने हाथों को संतुलित करके दिखाते हैं. इस दौरान अपनी आंखों के सामने विद्युत को ये करतब करते देख जज अर्चना पूरण सिंह भी हक्की-बक्की रह जाती हैं और उन्हें कुछ समझ नहीं आता.
इस दौरान अर्चना अपनी सीट से खड़ी होकर विद्युत के लिए तालियां बजाती हैं और हैरान रह जाती है. आप सभी को बता दें कि विद्युत जामवाल दुनिया के टॉप 6 मार्शल आर्टिस्ट्स में गिने जाते हैं, और वह अपनी फिल्मों में वह जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं.

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button