चलती कार में दो लड़कियां आपस में कर रहीं थी KISS तभी हो गया कुछ ऐसा कि…

चलती कार में दो लड़कियां आपस में कर रहीं थी KISS तभी हो गया कुछ ऐसा कि… एक होंडा सिटी कार में ड्राइवर सीट पर बैठी महिला दूसरी महिला को किस कर रही थी। सड़क दुर्घटना यानी किसी की लापरवाही से हुई घटना लेकिन क्या सड़क दुर्घटना की वजह एक किस हो सकती है। जी हां एक ऐसा ही अजबों गरीब मामला सामने आया है| शनिवार को एक होंडा सिटी कार ने एक कैब और एक स्कूटर को टक्कर मार दी। कैब और स्कूटर के ड्राइवर का कहना हैं कि होंडा सिटी कार में बैठी महिलाएं एक दूसरे को किस कर रही थीं इसलिए उन्होंने दुर्घटना कर दी।

चलती कार में दो लड़कियां आपस में कर रहीं थी KISS, तभी हो गया कुछ ऐसा कि…कैब के ड्राइवर का कहना है कि उसकी कार को रात करीब 7:30 बजे एक कार ने टक्कर मारी दी। वह कार को हुई क्षति को देखने नीचे उतरा। दूसरी कार में से कोई भी बाहर नहीं आया। इस दौरान स्कूटर पर एक आदमी आया और उसने बताया कि कार ने उसे भी टक्कर मारी है। उसने बताया कि ड्राइवर सीट पर बैठी महिला दूसरी महिला को किस कर रही थी।

होंडा कार की ड्राइवर ने दुर्घटना के बाद कार भी नहीं रोकी। कैब ड्राइवर ने उनसे बाहर आने और नुकसान की भरपाई करने के लिए भी कहा। इसे लेकर कुछ नोकझोंक भी हो गई और महिला कार लेकर चली गई। कैब ड्राइवर और स्कूटर चला रहे पुरुष को कुछ चोटें आई हैं।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button