दो राज्यों में 2 पत्रकारों की मौत के बाद अब रेडियो जॉकी की स्टूडियो में हत्या

लगातार तीन दिनों से लोकतंत्र का चौथा स्तंभ कहे जाने वाले मीडिया से संबंधित लोगों की हत्या करने की घटनाएं सामने आ रही हैं। बिहार में जहां रविवार को बाइक पर जा रहे दो पत्रकारों को स्कॉर्पियो कार से कुचल दिया गया था। वहीं इसके बाद मध्य प्रदेश में सोमवार को बाइक से जा रहे पत्रकार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला था। अब केरला के पूर्व रेडियो जॉकी की उनके ही स्टूडियो में हत्या करने की घटना सामने आई है। 

 

दो राज्यों में 2 पत्रकारों की मौत के बाद अब रेडियो जॉकी की स्टूडियो में हत्यारेडियो जॉकी का नाम राजेश बताया जा रहा है। अज्ञात हमलावरों ने उनका गला घोंटकर मार दिया। घटना को उनके त्रिवेंद्रम मडावूर में स्थित स्टूडियो में अंजाम दिया गया। इस घटना में राजेश का दोस्त घायल हुआ है। मामले की पुलिस जांच जारी है। रात लगभग दो बजे तीन लोग स्टूडियो में घुसे और राजेश के साथ ही उनके दोस्ट कुट्टन पर हमला कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर पहुंची जहां राजेश ने दम तोड़ दिया। आरजे राजेश अपनी मिमिक्री आर्ट के लिए भी मशहूर थे। उनके दोस्त का अभी इलाज चल रहा है। 

बता दें कि बिहार के भोजपुर जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के नहसी मोड़ के पास बाइक सवार दो पत्रकारों को एक बेकाबू स्कॉर्पियो गाड़ी ने बुरी तरह कुचल दिया था। मौके पर ही दोनों पत्रकारों की मौत हो गई थी। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने गाड़ी पर आग लगा दी थी। इस मामले में पुलिस ने पूर्व मुखिया को गिरफ्तार कर लिया था और उसके बेटों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

मध्य प्रदेश के भिंड में तेज गति से आ रहे ट्रक ने पत्रकार को कुचल दिया था। वह लगातार रेत माफिया के बारे में लिखा करते थे और वह पुलिस व रेत माफिया के गठजोड़ वाले स्टिंग को सामने लाने के बाद चर्चा में आए थे। उन्होंने पुलिस के पास अपनी जान को खतरा होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले में पुलिस ने देर रात आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। उसने घटना के समय ट्रक चलाने की बात भी कबूल ली है।

Loading...

Check Also

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

योगी कैबिनेट ने लगाई मुहर, जारी किया इलाहाबाद और फैजाबाद का नया नाम

मंगलवार को सम्पन्न हुई कैबिनेट की बैठक में इलाहाबाद का नाम प्रयागराज व फैजाबाद का …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com