Home > अपराध > दो दिनों तक किशोरी को बंधक बना किया गैंगरेप, और फिर गला रेत झाड़ी में दिया फेंक

दो दिनों तक किशोरी को बंधक बना किया गैंगरेप, और फिर गला रेत झाड़ी में दिया फेंक

भागलपुर। बिहार के भागलपुर जिले के गोराडीह के जगदीशपुर में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर तीन दिनों तक कैद करके गैंग रेप और उसके बाद हत्या करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला गुरुवार को सामने आया।

दो दिनों तक किशोरी को बंधक बना किया गैंगरेप, और फिर गला रेत झाड़ी में दिया फेंककजरैली थाना क्षेत्र के एक गांव में दो दबंग युवक निलेश यादव और अभिषेक यादव ने गांव की एक 15 वर्षीय नाबालिग को मंगलवार की रात शौच करने के दौरान अगवा कर लिया। इसके बाद गांव में ही बंद पड़े एक खंडहर में दो दिन रखा। दो दिन तक उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। तीसरे दिन अर्थात बुधवार की रात पीडि़ता धारदार हथियार से मार कर झाड़ी में फेंक दिया। उन्हें लगा कि लड़की मर चुकी है। पीडि़ता को होश आया तो वह भागती हुई अपने घर पहुंची। उसने घरवालों को आपबीती सुनाई। 

कजरैली थाने की पुलिस ने उसे भागलपुर मायागंज अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। परिजनों एवं पुलिस के अनुसार पीडि़ता की स्थिति काफी गंभीर है। उसके बयान पर अभिषेक यादव नामक युवक को कजरैली पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है। दूसरे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। कजरैली थाना अध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही दूसरे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 
Loading...

Check Also

तो इसलिए सुहागरात पर दूल्हे ने इस्तेमाल किया रॉड, दुल्हन का हो गया ये हाल…

ये कहानी एक ऐसे हैवान पति की है जिसने सुहागरात को अपनी पत्नी के साथ …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com