दो अप्रैल को इलाहाबाद पहुचेंगे पीएम

इलाहाबाद : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो अप्रैल को इलाहाबाद आने वाले हैं। वह हाईकोर्ट की 150वीं वर्षगांठ के समापन समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शामिल होंगे। समापन समारोह में देश भर से बड़ी संख्या में वीवीआइपी मेहमान आएंगे जिसमें उप्र के राज्यपाल, मुख्यमंत्री समेत अनेक राज्यों के मुख्य न्यायाधीश भी रहेंगे।दो अप्रैल को इलाहाबाद पहुचेंगे पीएमइस महत्वपूर्ण आयोजन के लिए प्रशासन ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। सुरक्षा, यातायात प्रबंधन और सफाई के लिए अभी से अफसरों को निर्देश जारी किए जा रहे हैं। मंडलायुक्त राजन शुक्ला ने मंगलवार को इसी मुद्दे पर बैठक बुलाई जिसकी अध्यक्षता करते हुए उन्होंने कहा कि दो अप्रैल को होने वाले समापन समारोह कार्यक्रम में प्रधानमंत्री का आगमन प्रस्तावित है।

बड़ी संख्या में वीवीआइपी अतिथि भी आएंगे। उन्हें किसी प्रकार असुविधा का सामना नहीं करना पड़े इसके लिए अभी से ही सारे प्रबंध कर लिए जाएं। उन्होंने कहा कि बमरौली एयरपोर्ट से लेकर रेलवे स्टेशन और सड़क मार्ग तक विशिष्ट अतिथियों के आवागमन के लिए अभी से यातायात प्रबंधन की कार्ययोजना बना ली जाए।

ताकि किसी तरह की समस्या पेश न आए। बैठक में जिलाधिकारी संजय कुमार ने भी संबंधित अधिकारियों को इस विषय में निर्देशित किया। बैठक में एसएसपी शलभ माथुर, अपर आयुक्त कमलेश कुमार सिंह, नगर आयुक्त शेषमणि पांडेय, एडीएम सिटी पुनीत शुक्ला आदि अधिकारी मौजूद थे।

News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button