दोस्‍त की पत्‍नी से बनाया अवैध संबंध, जब शादी के लिए बनाया दबाव तो बेटे संग कर दी हत्‍या

- in राज्य, हरियाणा

शहजादपुर (अंबाला)। एक युवक का अपने दोस्‍त की पत्‍नी से अवैध संबंध स्‍थापित हो गया। युवक म‍हिला के घर अकसर चला जाता था अौर उसके पति के नहीं रहने पर उससे संबंध बनाता था। महिला इस लुकाछिपी की खेल की जगह पति को छोड़कर युवक के साथ रहना चाहती थी। वह उससे शादी करने के लिए दबाब बनाती थी, लेकिन उससे छुटकारा चाहता था। वह महिला और उसके बेटै को बहाने से नदी के किनारे लग गया और उसकी हत्‍या कर दी।

युवक ने अपनी 28 वर्षीय प्रेमिका और उसके बेटे की हत्या करने के बाद शवों को नदी के किनारे जमीन में गाड़ दिया। बताया जाता है कि महिला प‍ति को पंजाब में अपने मायके जाने की बात कह कर बेटे के साथ गई थी और मायके जाने के बदले प्रेमी के घर पहुंच गई थी। इसके बाद वह लापता हो गई। महिला के लापता होने पर पति ने पुलिस में श्‍ािकायत दी थी।

घटना का पर्दाफाश उस समय हुआ जब पुलिस ने शक के कारण प्रेमी युवक नीटू से पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, पूछताछ में नीटू ने बताया कि वह बड़ा गांव का रहने वाला है। उसका गनौली गांव में रहने वाली कमलप्रीत के घर आना जाना था। कमलप्रीत का पति हरजिंद्र सिंह उसका जानकार है। करीब आठ महीने पहले उसके कमलप्रीत से संबंध बन गए। हरजिंर के नहीं रहने पर दाेनों आपस में संबंध बनाते थे।

नीटू ने बताया कि कमलप्रीत अब प‍ति को छाेड़ कर उसके साथ रहना चाहती थी और इसके लिए शादी करने के लिए कहती थी। पहले तो वह बहाना बनाकर उसे टाल देता था, लेकिन अब उसने दबाव बढ़ा दिया था। 20 मार्च सुबह कमलप्रीत अपने बेटे राहुल को लेकर पंजाब के मोहाली जिले के बल्लोपुर गांव (डेरा बस्सी के पास स्थित) में मायके जाने के लिए निकली थी। कमलप्रीत मायके न जाकर 20 मार्च की रात को बेटे के साथ नीटू के घर रुक गई। रात में वह बहाने से कमलप्रीत और उसके बेटे को नदी के किनारे ले गया। वहां उसने चाकू से दोनों की हत्या कर दी और दोनों शव नदी के किनारे गड्ढ़ा खोदकर दबा दिया।

महिला के पति हरजिंद्र सिंह ने बताया कि 20 मार्च को शाम करीब 4:30 बजे कमलप्रीत की उससे फोन पर बात हुई थी और उसने शहजादपुर बस स्टैंड पर होने की बात कही थी। उस रात कमलप्रीत न तो घर लौटी और न ही मायके गई। इसके बाद उसने 21 मार्च को शहजादपुर थाने में दोनों के लापता होने की शिकायत दी और नीटू पर शक जाहिर किया।

इसी दौरान नीटू घर से गायब हो गया। पुलिस ने उसके फोन की कॉल डिटेल खंगाली तो लोकेशन साढौरा के नजदीक सद्दोपुर गांव में मिली। मंगलवार सुबह पुलिस उसे सद्दोपुर गांव में अपने मामा के घर रह रहा था। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया।

You may also like

बसपा ने भी तोड़ा नाता, राहुल की एक और सियासी चूक, बीजेपी के लिए संजीवनी

बसपा अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस की बजाय अजीत जोगी के