दोस्तों ने खोल दिया परिणीति का ये झूठ, अब क्या करेंगी परिणीति चोपड़ा

- in मनोरंजन
हाल ही में परिणीति चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी स्कूल लाइफ का जिक्र करते हुए बताया था कि बचपन के दिनों में उनके परिवार के पास इतने पैसे नहीं हुआ करते थे और वो काफी गरीब हुआ करते थे। उन्होंने बताया था कि वो कार को अफोर्ड नहीं कर सकते थे और साइकिल से स्कूल जाया करते थे। परिणीति ने बताया था कि उन दिनों उनके परिवार पर काफी गुस्सा आता था कि क्यों उन्हें साइकिल पर स्कूल भेजा करते है। 
दोस्तों ने खोल दिया परिणीति का ये झूठ, अब क्या करेंगी परिणीति चोपड़ा
परिणीति की गरीबी पर हाल ही में उनके एक क्लासमेट ने फेसबुक पर खुलासा किया है। उनके क्लासमेट ने पोस्ट में बताया है कि आप एक अच्छे बैकग्राउंड से तालुक रखती थी। आप अपनी पब्लिसिटी के लिए अपने आप को गरीब कैसे बता सकती है। 

ये भी पढ़े: सुशांत ने बताई वजह आखिर क्यूं कृति को करते है इतना पसंद

उन्होंने यह भी बताया था कि मुझे अच्छी तरह से याद हैं कि आपके पापा के पास एक से बढ़कर एक कार थीं। उस वक्त साइकिल से स्कूल आना एक ट्रेंड हुआ करता था। इसलिए आप भी साइकिल से आना पसंद करती थी। उन्होंने यह भी लिखा कि CJIM से मेरे और आपके काफी बैच मेट्स हैं और वो आपकी इस बात को अच्छी से जानते होंगे।

परिणीति के क्लासमेट ने जैसे ही फोसबुक पर ये पोस्ट किया इसके बाद उस पोस्ट पर कमेंट्स करने वालो का तांता लग गया। खैर अब ये तो परिणीति ही बता सकती है कि आखिर मांझरा क्या है हालांकि अभी तक मामले को तूल ना देते हुए परिणीति ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

Loading...

You may also like

सबसे लंबा चलने वाला टीवी शो CID होगा बंद, दया, प्रद्युमन ने 21 साल तक अपराधियों को सिखाया था सबक

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘सीआइडी’(CID)