देहरादून में झमाझम बारिश से मिली राहत, पांच डिग्री गिरा पारा

- in उत्तराखंड, राज्य
सोमवार को तड़के राजधानी देहरादून समेत आस-पास के क्षेत्रों में हुई बारिश से तापमान में गिरावट दर्ज की गई। बारिश से दूनवासियों को खासी राहत मिल गई।
देहरादून में झमाझम बारिश से मिली राहत, पांच डिग्री गिरा पारा
रविवार को भी शाम होते होते मौसम अचानक बदल गया। दिनभर तेज धूप और गर्मी से जूझ रहे लोगों को बारिश से खासी राहत मिली। बारिश से पारा पांच डिग्री गिर गया।

ये भी पढ़े: पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने Ex भाजपा मंडल अध्यक्ष को जमकर पीटा, नाक से निकला खून

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में बादल छाए रहेंगे। हल्की से मध्यम वर्षा की संभावना भी है। 

धूप के साथ गर्मी और उमस ने लोगों को खूब परेशान किया

रविवार को प्रदेश के अधिकांश क्षेत्रों में धूप छाई रही। तेज धूप के साथ गर्मी और उमस ने लोगों को खूब परेशान किया। हालांकि दोपहर बाद मौसम ने करवट बदली और आसमान में बादल छाने लगे। शाम के समय आकाश बादलों से घिर गया और बूंदा-बांदी होने लगी।

राजधानी समेत आस-पास के क्षेत्रों में बारिश से पहले तेज हवाएं चली। इसके बाद काफी देर तक हल्की बारिश होती रही। इससे लोगों को गर्मी से खासी राहत मिली। राजधानी के तापमान में करीब पांच डिग्री की कमी दर्ज की गई।

मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी प्रदेश में मौसम का मिजाज ऐसा ही बना रहेगा। ज्यादातर इलाकों में बादल छाए रहने और हल्की से मध्यम वर्षा का अनुमान है। पिथौरागढ़, चमोली, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़ और उत्तरकाशी के अधिक ऊंचाई वाले स्थानों में तेज बारिश भी हो सकती है। राजधानी समेत आस-पास के इलाकों में भी बारिश होगी। 

तापमान-
अधिकतम-35.2
न्यूनतम-23.6

You may also like

सीएम त्रिवेंद्र का बड़ा फैसला, किसानों का कर्ज माफ नहीं करेगी सरकार

प्रदेश में किसानों के कर्ज माफी पर सरकार