देश में बड़े आतंकी हमले की आशंका, घर पर रहें, न जाएं भीड़भाड़ वाले इलाकों में

- in राष्ट्रीय

देश में एक बार फिर आतंकी हमला हो सकता है। ऐसा भारत की खुफिया एजेंसी ने अलर्ट जारी किया है। खुफिया एजेंसी ने केंद्र सरकार को अलर्ट जारी करके कहा कि सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम करले। कभी भी देश पर आतंकी हमला हो सकता है। वहीं यह भी बताया गया है कि आतंकी भीड़भाड़ वाले इलाकों को निशाना बना सकते हैं।देश में बड़े आतंकी हमले की आशंका

भारत की खुफिया एजेंसी इंटेलिजेंस ब्यूरो ने केंद्र सरकार और दिल्ली पुलिस को अलर्ट भेज दिए हैं। हमले से आगाह करने की बात कही गई है। आईबी की खबरों को अगर माना जाए तो आतंकी दिल्ली में IED से हमला कर सकते हैं। वहीं आतंकी वाहनों से टक्कर मारकर या फिर छोटे हथियारों से भी कई लोगों पर हमला कर सकते हैं।

 

आईबी की मानें तो यह हमला भीड़भाड़ वाली जगहों पर किया जा सकता है। साथ ही अलर्ट में विदेशी सैलानियों को भी निशाना बनाए जाने की आशंका है। इसके लिए आतंकी ऐसी जगहों को निशाना बना सकते हैं, जहां काफी संख्या में विदेशी सैलानी घूमने-फिरने के लिए आते हैं।

ये भी पढ़े: हिजबुल मुजाहिदीन ने दी बड़ी चेतावनी पाखंडी नेताओं का सिर काटकर लाल चौक पर टांग देंगे

अलर्ट के बाद सुरक्षा के इंतजाम कड़े

आतंकी हमले के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। भीड़भाड़ वाली जगहों पर पुलिस की कई टीम पैनी निगाह से संदिग्धों पर नजर रख रही हैं। खासकर उन इलाकों में पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है, जहां सैलानी घूमने-फिरने के लिए आते हैं।

You may also like

बलात्कार मामलों में अब होगी त्वरित कार्रवाई, पुलिस को मिलेगी यह विशेष किट

देश में पुलिस थानों को बलात्कार के मामलों की जांच