Home > जीवनशैली > देश भक्ति के रंग में रंग जाइये, ये 5 टिप्स आपके 15 अगस्त को बना देंगे खास

देश भक्ति के रंग में रंग जाइये, ये 5 टिप्स आपके 15 अगस्त को बना देंगे खास

अगर आप भी इस 15 अगस्त देशभक्ति के रंग में सराबोर होना चाहते हैं तो मार्केट में आपके लिए कई ऑप्शंस मौजूद हैं। खाने से लेकर कपड़ों तक में आप देशभक्ती के रंग घोल सकते हैं। इसमें ट्राई कलर सैलेड से लेकर फेस पर तिरंगे वाला टैटू आपकी मदद कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस 15 अगस्त को आप कैसे खास बना सकते हैं।देश भक्ति के रंग में रंग जाइये, ये 5 टिप्स आपके 15 अगस्त को बना देंगे खासट्राई डिजाइन कुर्ते
मार्केट में मौजूद ट्राई कलेक्शन में सूट्स, कुर्ता और कुर्तीज सभी सैफरन, वाइट और ग्रीन कलर बेस्ड हैं। गर्मी में आपको कूल रखने के साथ यह बेसिक कुर्ता आपको ट्राई लुक भी देगा। इसके अलावा, ट्राई लुक में वनपीस ड्रेस से लेकर ट्रडिशनल ड्रेसेज तक में कई वैराइटी बाजार में उपलब्ध हैं। खास बात यह है कि आपको यह ऑप्शंस ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल्स पर भी देखने को मिलेंगे।

ट्राई फूड
बेकरी आइटम्स से लेकर प्रॉपर फूड तक तिरंगे के रंग में रंगी खाने की तमाम चीजें दुकानों में मिल जाएंगी। ये दिखने में जितनी अट्रैक्टिव हैं खाने में उतनी ही लजीज भी हैं। इस खास मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कई रेस्तरां ने अपने तमाम फूड कॉर्नर पर कई तरह के लजीज स्वाद पेश किए हैं।

थ्री डी आई मेकअप
बात अगर मेकअप की करें तो इस 15 अगस्त बटरफ्लाई, फ्लावर, बर्ड्स काफी ट्रेंड में हैं। जिन्हें खूबसूरत बनाने के लिए कलर, क्रिस्टल, स्पार्कल और ग्लिटर का यूज किया जा रहा है। आंखों को ट्राई लुक देने के लिए इनर आई को सिल्वर आईशैडो से कवर कर लें। इसके बाद ऊपर ऑरेंज आईशैडो और नीचे ग्रीन काजल पेसिंल लगाएं। आंखों के साइड में लाइट ब्लू विंग आपको अट्रैक्टिव दिखाएगा। यही नहीं, तिरंगे के तीनों कलर शैडो के तौर पर भी चूज किए जा सकते हैं।

नेलपेंट पर तिरंगा
अपने ट्रडिशनल लुक को और खास बनाने के लिए चेहरे और नाखुनों पर भी तिरंगे रंग का इस्तेमाल करें। इसके लिए आप ट्राइकलर नेलपेंट और चेहरे पर का भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इसके अलावा बाजार में ट्राइकलर इयर रिंग्स, बैंगल्स, पर्स भी मौजूद हैं।

Loading...

Check Also

पत्नी की इन 5 हरकतों के कारण, पति-पत्नी का रिश्ता हमेशा के लिए हो जाता है खत्म

दांपत्य जीवन में पति-पत्नी के बीच आपसी विश्वास बेहद जरूरी होता है. पर कई बार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com