‘देश को बर्बाद कर रहे पीएम नरेंद्र मोदी’

जुबिली न्यूज डेस्क
कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर हैं। बीते दिन राफेल को लेकर तीन सवाल पूछने के बाद आज पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर फिर निशाना साधा है। राहुल ने रोजगार, अर्थव्यवस्था जीएसटी का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि पीएम मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं।
राहुल ने गुरुवार को ट्वीट करके कहा कि मोदी देश को बर्बाद कर रहे हैं। नोटबंदी, जीएसटी, कोरोना महामारी में दुर्व्यवस्था, अर्थव्यवस्था और रोजगार का सत्यानाश। उनकी पूंजीवादी मीडिया ने एक मायाजाल रचा है। ये भ्रम जल्द ही टूटेगा।
गौरतलब है कि राहुल गांधी काफी समय से पीएम मोदी और केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर हैं। इससे पहले राहुल ने राफेल से लेकर अर्थव्यवस्था के मुद्दे पर सरकार को घेरा था। जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स बताने वाले राहुल ने अपने ट्वीट में इसका भी जिक्र किया है।

बता दें कि जीएसटी के बकाए भुगतान को लेकर राज्य सरकार और केंद्र से ठनी हुई है। केंद्र सरकार ने पहली बार सार्वजनिक तौर पर यह स्वीकारा है कि जीएसटी के तहत निर्धारित कानून के तहत राज्यों की हिस्सेदारी देने के लिए उसके पास पैसे नहीं है।

ये भी पढ़े : …तो क्या कांग्रेस का ब्राह्मण कार्ड बनेगा चुनाव में हथियार
ये भी पढ़े : BSP ने हाईकोर्ट में दायर की याचिका, विधायकों के विलय को बताया गया गैरकानूनी
इससे पहले बुधवार को कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देश को 5 लड़ाकू राफेल जेट मिलने पर वायुसेना को बधाई दी थी। इसके साथ ही उन्होंने सरकार से सवाल भी पूछे थे। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि, ‘राफेल के लिए वायुसेना को बधाई। इस बीच, सरकार क्या इन तीन सवालों का जवाब दे सकती है-
इसमें उन्होंने पहला सवाल किया था कि प्रति विमान 526 करोड़ रुपये के बजाय 1670 करोड़ रुपये की कीमत क्यों पड़ी? 2) कुल 126 विमानों के बजाय 36 विमान क्यों खरीदे गए? 3) HAL (हिंदुस्तान ऐरोनॉटिक्स लिमिटेड) के बजाय दिवालिया हो चुके अनिल (अंबानी) को 30 हजार करोड़ रुपये का ठेका क्यों दिया गया?’

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button