Home > वायरल > देश के दिल में पहली बार कैंसर को मात दे चुके ‘विनर्स’ ने किया फैशन वॉक

देश के दिल में पहली बार कैंसर को मात दे चुके ‘विनर्स’ ने किया फैशन वॉक

राज्‍यसभा सांसद अमर सिंह रहे कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि

दिल्ली के महिला क्लब, ‘जिंदगी दिल्ली’ ने विश्व के सबसे बड़े और सबसे पुराने फैलोशिप संगठन- राउंड टेबल इंडिया और लेडीज सर्कल इंडिया के सहयोग से, कैंसर की जंग जीत चुके लोगों के लिए दिल्ली में पहली बार एक रैड कार्पेट ईवेंट का आयोजन किया। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे।
 
आयोजन के बारे में बताते हुए, ‘जिंदगी दिल्ली’ की संस्थापक बिंदु कपूर ने कहा, ‘कैंसर से जंग लड़ चुके लोगों से मिलने के बाद अनेक व्यक्तियों के मन से इस रोग के संबंध में जो डर था वो निकल गया है। हर तरह के डर से छुटकारा पाना सबसे पहली जरूरत होती है, फिर चाहे वो किसी बीमारी को लेकर हो, अंधविश्वास के बारे में हो या किसी विफलता को लेकर हो, क्योंकि यह डर की भावना ही है जो किसी व्यक्ति को उसके लक्ष्य से दूर करती है।’
 
राउंड टेबल इंडिया के दिल्ली सर्कल के चेयरमैन अश्वनी मुंद्रा तथा लेडीज सर्कल इंडिया के दिल्ली चैप्टर की चेयरपर्सन निधि मुंद्रा कार्यक्रम में विशेष रूप से उपस्थित थे। निधि मुंद्रा ने कहा, ‘यह आयोजन निश्चित रूप से कई लोगों की भावनाओं को प्रभावित करेगा। जो लोग कैंसर से पीड़ित हैं या जिनका कोई नजदीकी इससे पीड़ित है, वे कैंसर सर्वाइवर्स की कहानियां और अनुभव जानने के बाद जीवन को नये नजरिये से देखना शुरू करेंगे। मैं चाहती हूं कि अन्य संगठन भी इस तरह के कार्यक्रमों के साथ सामने आयें, ताकि भय से लड़ने के लिए एक सकारात्मक और शक्तिशाली संदेश प्रेषित कर सकें, जैसा कि हमने यहां इस कार्यक्रम के माध्यम से किया है।’

कैंसर सर्वाइवर्स को सामने लाने के लिए एक फैशन वॉक का आयोजन किया गया था, जिसके लिए सजावट की व्यवस्था ‘ज़िंदगी दिल्ली’ के सदस्यों द्वारा की गयी थी। बाद में पेशेवर रैंप मॉडल्स ने भी ईवेंट में हिस्सा लिया। बॉलीवुड गायक विशाल श्रीवास्तव की उपस्थिति से ईवेंट और भी अधिक महत्वपूर्ण हो गयी।
 
एमडीएच के संस्थापक महाशय धर्मपाल, प्रसिद्ध पर्सनेलिटी ट्रेनर रीता गंगवानी (मानुषी छिल्लर फेम), दिल्ली की पूर्व महापौर रजनी अब्बी, डॉ.एस के राजू (एमएस, ईएसआई अस्पताल), आरटीआई के एरिया चेयरमैन एवं उद्यमी साहिल जिंदल और मिसेज भारत आइकन खुशबू रेवतकर भी विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे।
 
 

Loading...

Check Also

वीडियो: भारतीय फिल्मे जिसमे दिखाया जाने वाला लव मेकिंग…..रियल था

भारत में सेक्स एक ऐसा विषय है जिस पर लोग कम से कम बात करना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com