देखे रोनाल्डो की गर्लफ्रेंड जॉर्जिना की तस्वीरे, जो कर चुकी हैं कुछ ऐसे भी काम

- in खेल

दुनिया के सबसे महंगे फुटबॉलर पुर्तगाल के क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपने हर गोल से लड़कियों के दिल की धड़कनें बढ़ा देते हैं। एक बेहतरीन खिलाड़ी के तौर पर पहचाने जाने वाले रोनाल्डो अपनी लव लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में बने रहते हैं। उनकी तीन प्रेमिकाओं से चार बच्चे हैं लेकिन शादी अब तक किसी ने नहीं की है। रोनाल्डो की मौजूदा लाइफ पार्टनर स्पेनिश मॉडल जॉर्जिना रॉड्रिगेज है। डांसर से मॉडल बनी 24 साल की जॉर्जिना, रोनाल्डो के चौथे बच्चे का मां है। 12 नवम्बर, 2017 को जॉर्जिना रॉड्रिगेज ने एक खूबसूरत बेटी को जन्म दिया था।

जॉर्जिना विश्व प्रसिद्ध ब्रांड गुच्ची की मॉडल रह चुकी हैं। जॉर्जिना पूर्वोत्तर स्पेन के एक शहर जैका में पली-बढ़ी है। उन्हें साल 2016 के अंत में रियल मैड्रिड सुपरस्टार रोनाल्डो के साथ डेट पर देखा गया था। दोनों के बीच रिलेशनशिप की खबर नवंबर में आने लगी जब उन्हें हाथों में हाथ डालकर घूमते हुए डिज्नीलैंड पेरिस में देख गया। जॉर्जिना ने मॉडलिंग में करियर बनाने से पहले लंदन में इंग्लिश की पढ़ाई कर रही थी और उन्होंने डांस में भी स्टडी की।

इंग्लैंड के ब्रिस्टोल में परिवार के साथ शिफ्ट होने से पहले अपने होमटाउन में उन्होंने वेट्रेस का भी काम किया था। रोनाल्डो से मिलने से पहले जॉर्जिना मैड्रिड की स्पेनिश राजधानी में गुच्ची स्टोर पर काम करती थी। कहा जाता है कि डॉल्से एंड गब्बाना इवेंट में वीआईपी एरिया में रोनाल्डो की नजर उन पर पड़ी। इस इवेंट के बाद, दोनों फ्रेंच थीम पार्क में सार्वजनिक रूप से रोमांस करते नजर आने से पहले महीनों तक सीक्रेट डेट करते रहे।

आज नॉकऑउट में मेस्सी पर टिकी है सबकी निग़ाहें

बता दें कि लगभग पांच साल तक रोनाल्डो ने रूसी मॉडल इरीना शैक से डेट किया था। उनकी रिलेशन जनवरी 2015 तक चला। जब उनका ब्रेक-अप हुआ तो रोनाल्डो की बहन एल्मा ने इसे परिवार में किसी की ‘मौत जैसा’ कहा। रोनाल्डो के कई महिलाओं से नाम जुड़े थे।

जॉर्जिना से मिलने से पहले अगस्त 2016 में रोनाल्डो फिटनेस मॉडल कैसंड्रे डेविस के साथ गले मिलते जब नजर आए उसके कुछ महीनों बाद गार्जिन से डेटिंग शुरू हुई। उस साल सितंबर में यह भी अफवाहें उड़ी थी कि रोनाल्डो पूर्व मिस स्पेस डिजायर कोर्देरो के साथ डेटिंग कर रहे हैं। हालांकि उनका रोमांस जल्दी खत्म हो गया क्योंकि रोनाल्डो को लगा कि डिजायर नाम और अटैंशन के लिए उसे यूज कर रही है।

मां के नाम नहीं किए जाहिर

रोनाल्डो को पहला बेटा तब हुआ जब रोनाल्डो 25 साल के थे. इस बेटे की मां का नाम उन्होंने कभी नहीं बताया। माना जाता है कि जूनियर रोनाल्डो नाम के इस बच्चे की मां एक बारगर्ल थी, जिसने बच्चे को जन्म देने के बाद उसे रोनाल्डो को सौंप दिया। बदले में उसे आलीशान मकान के अलावा जिंदगी भर एक अच्छी रकम देने वादा किया गया। उनका ये बेटा अब सात साल का हो चुका है। रोनाल्डो के जुडवां बच्चों की मां का नाम गुप्त है। रोनाल्डो के जुड़वां बेटी और बेटा सरोगेसी से हुए हैं, लेकिन ये भी कहा गया कि ये बच्चे भी उन्हें एक प्रेमिका से हुए, लेकिन दोनों की आपसी सहमति से उसका नाम गुप्त रखा गया।

ये पहली बार है जबकि जॉर्जिना ने एक बेटी को जन्म दिया और रोनाल्डो ने सार्वजनिक तौर पर जाहिर किया।

रोनाल्डो के नाम इनसे भी जुड़े

रोनाल्डो के माशुकाओं की लंबी फेहरिस्त में हॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भी रहीं है और मॉडल जगत के बड़े नाम भी शामिल हैं। क्रिस्टियानो की रोमांस लिस्ट में प्रसिद्ध मॉडल किम कार्दाशियां, जार्डना जार्डन, मिराला ग्रिसलेस, पेरिस हिल्टन, डेविएल अगुएर, मार्चे रोमारियो, निकी गाजियन, एलिस गुडविन और जेमा एटकिंसन जैसे नाम जरूर हैं। इनमे से कुछ ने खुल्लम खुल्ला जाहिर किया कि उनके रोनाल्डो के साथ किस तरह के रिश्ते थे लेकिन कुछ ने इस बारे में कभी एक शब्द नहीं बोला।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

इलाहाबाद की टीम ने जीती ओवरआल चैंपियनशिप ट्राफी

52वीं यूपी स्टेट जूनियर (अंडर-14 व अंडर-16) एथलेटिक्स