देखें वीडियो : UP में कोविड सेंटर का ये हैं हाल

जुबिली स्पेशल डेस्क
झांसी। उत्तर प्रदेश में कोरोना लगातार खतरनाक हो रहा है। हालांकि सरकार कोरोना को काबू करने का दावा कर रही है। इतना ही  नहीं  हफ्ते में दो दिन पूरा लॉकडाउन लगाया जाता है लेकिन कोरोना पर उसका कोई खास असर नहीं दिख रहा है। सूबे के मुखिया योगी लगातार कोरोना को रोकने के लिए बैठक कर रहे हैं लेकिन कोरोना को लेकर यूपी स्वास्थ्य विभाग लापरवाह नजर आ रहा है और लगातार फेल हो रहा है।
यह भी पढ़ें : कितनी होगी कोरोना वैक्सीन की कीमत?
यह भी पढ़ें :  मायावती ने क्यों कहा- कांग्रेस ने बार-बार धोखा ही दिया
यह भी पढ़ें :  चार माह में दोगुनी हुई चांदी की दीवाली तक और बढ़ेगी चमक
दरअसल यूपी के झांसी से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जो कोविड-19 अस्पतालों की पोल खोलता नजर आ रहा है। कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज ने अपनी मौत से पहले खुद वीडियो बनाकर कोविड-19 अस्पतालों की पोल खोलकर रख दी है।

इस वीडियो में यह भी पता लग रहा है कि यूपी में स्वास्थ्य सुविधाओं और व्यवस्थाओं के नाम पर कुछ भी नहीं और बताया है कि सूबे में स्वास्थ्य सुविधाए दम तोड़ चुकी है। पूरा मामला झांसी के मउरानीपुर तहसील का बताया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहे शख्स का नाम संजय है जिसे 15 दिन पहले कोरोना का हुआ था और इलाज कराने के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती हुआ था। संजय की पत्नी और बेटी को भी कोरोना हुआ है।

यह भी पढ़ें :  कोरोना महामारी : हर महीने भूख से 10,000 बच्चों की मौत
यह भी पढ़ें :  महीनों बाद वियतनाम में फिर लौटा कोरोना वायरस
दोनों का इलाज बरुआसागर के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। मृतक संजय के 10 साल के बेटे को होम क्वारंटाइन किया गया है। संजय ने यह वीडियो अपनी मौत से पहले बनाया था। इस वीडियो के माध्यम से मेडिकल कॉलेज की स्वास्थ्य व्यवस्थाओं की खामियों को बताया है। वीडियो के सामने आने के बाद अब जांच की बात की जा रही है और कहा जा रहा है कि जो भी इसमें दोषी होगा उसपर कार्रवाई होगी।
यह भी पढ़ें :   स्मृतियों में जिंदा कलाम प्रेरणा भी हैं और आइना भी
यह भी पढ़ें : प्रियंका ने भाजपा सांसद को चाय पर क्यों बुलाया ?
सीएमओ डॉ. जीके निगम का बयान भी सामने आ रहा है। उन्होंने वीडियो देखकर कहा है कि इस पूरे मामले की जांच करवाएंगे। जो भी दोषी होगा उस पर कार्रवाई जरूर की जाएगी। यूपी में 24 घंटे में सामने आए 3578 नए केस सामने आए है। इस तरह से संक्रमितों का आंकड़ा 70638 तक जा पहुंचा है।

Ujjawal Prabhat Android App Download Link
News-Portal-Designing-Service-in-Lucknow-Allahabad-Kanpur-Ayodhya
Back to top button