Home > मनोरंजन > देखें…कान्स में ऐश्वर्या की 2002 से 2016 तक की बदलती तस्वीरें

देखें…कान्स में ऐश्वर्या की 2002 से 2016 तक की बदलती तस्वीरें

मुंबई : आज से 70 वें कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है. इस फंक्शन में चार चाँद लगाने के लिए कई बॉलीवुड स्टार्स मौजूद होंगे. इनमें से एक ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं, जो हर साल कान्स में अपने हुस्न का जलवा बिखेरती हैं.कान्स में ऐश्वर्या की 2002 से 2016 तक की बदलती तस्वीरें

ऐश्वर्या ने साल 2002 में कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था. तब से लेकर अब तक ऐश्वर्या इस फंक्शन में शिरकत कर रही हैं. कान्स में ऐश्वर्या के बदलते लुक ने सभी को चौंकाने के साथ खूबसूरती ने हैरान किया है. कान्स फिल्म फेस्टिवल 17 मई से 28 मई तक फ्रेंच रिवेरा में होगा.

 

इसके साथ ही लॉरियाल अपने ऑफिशियल मेकअप ब्रैंड के तौर पर अपनी 20वीं सालगिरह मनाने वाला है. ऐश्वर्या हर साल फ्रेंच रिवेरा के रेड कार्पेट पर लॉरियाल पेरिस की ब्रैंड एंबेस्डर के तौर पर शिरकत करती हैं.

ऐश्वर्या ने 2002 में कान्स के रेड कार्पेट पर डेब्यू किया था. वह शाहरुख खान और संजय लीला भंसाली के साथ इस फिल्म की स्क्रीनिंग के लिए गई थीं. इस मौके पर ऐश्वर्या ने नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई पीले रंग की साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में ऐश्वर्या बेहद सूबसूरत लग रही थी.

साल 2003 में ऐश्वर्या कान्स के रेड कार्पेट के लिए जूरी सदस्य के रूप में चुनी गई थीं. लेकिन इस बार उन्हें अपनी ड्रेस के लिए काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था. उन्होंने इस बार नीता लुल्ला की डिजाइन की हुई हरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जिसे ऐश का रेड कार्पेट के लिए सबसे खराब लुक के लिए याद किया जाता है.

साल 2005 में ऐश्वर्या लोगों के दिलों पर अपने लुक से लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहीं. इस बार ऐश्वर्या ज्योर्जियो अरमानी की डिजाइन की हुई एक प्रिंटिड ड्रेस में नजर आई थीं.

साल 2006 में ऐश्वर्या के लुक ने सबको हैरान कर दिया. उन्होंने नीले रंग का स्टैपलेस गाउन पहना हुआ था.

साल 2007 में ऐश्वर्या अपने पति अभिषेक बच्चन के साथ वाइट ऑफ शोल्डर गाउन पहने रेड कार्पेट पर नजर आईं

साल 2008 में ऐश्वर्या के साथ अमिताभ बच्चन, जया भी मौजूद थे. पिछले साल की तरह इस साल भी ऐश्वर्या की खूबसूरती ने सबको अपना दीवाना बना दिया।

साल 2009 में ऐश्वर्या अपनी हर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

साल 2010 में ऐश्वर्या ने गुच्ची का मरमेड गाउन पहना था

साल 2011 में ऐश्वर्या ने एली साब का वन शोल्डर गाउन पहना था

साल 2012 में ऐश्वर्या को अपनी ड्रेस की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा. इस बार ऐश्वर्या ने  एली साब की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनी थी. ऐश्वर्या बच्चे को जन्म देने के बाद बहुत मोटी नजर आ रही थी

यह भी पढ़े: शराब पीने वालों के लिए बुरी खबर, सरकार ने किया ये बड़ा फैसला…

साल 2013 में ऐश्वर्या ने एली साब के गाउन में नजर आई थीं.

साल 2014 में ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर अपने पुराने अंदाज में नजर आईं. ऐश्वर्या को सफेद रंग के गुच्ची के गाउन में देखकर सभी की सांसे थम गई थीं

साल 2015 में ऐश्वर्या ने एली साब के नीले और सफेद रंग के गाउन में सबका दिल धड़काया था

साल 2016 में ऐश्वर्या की ड्रेस से ज्यादा उनके होठों पर लगे लिप कलर ने सुर्खियां बटोरी थी.

Loading...

Check Also

शादी के बाद दीपिका के ससुर ने बहू के सामने की ये चौका देने वाली हरकत, रणवीर ही क्या पूरा घर ही..

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब ऑफिशियली पति-पत्नी के बंधन में …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com