दुल्हन के लिए खास ट्रेंडी EYE मेकअप जो आपके लुक को बनाएंगे और भी खास

शादी लड़की का सबसे अहम दिन होता है जिसके लिए वो बहुत इंतज़ार करती है और खास तैयारी भी करती है. इसकी तैयारियां लड़की दो-तीन महीने पहले से ही शुरू कर देती हैं. इन तैयारियों में से सबसे अहम है मेकअप जिसे दुल्हन बिल्कुल इग्नोर नहीं कर सकती है। गर्ल्स, ब्राइडल मेकअप में सबसे अहम है आई मेकअप जो ट्रेंड के हिसाब से किया हो तो और गेटअप बढ़ा देता है। चलिए आपको बता देते हैं. आपको आई मेकअप के कुछ लेटेस्ट ट्रेंड.दुल्हन के लिए खास ट्रेंडी EYE मेकअप जो आपके लुक को बनाएंगे और भी खास

ग्लिटरी आइज :

इन दिनों ग्लिटरी आइज का ट्रेंड खूब है। यह ब्राइडल की आंखों को काफी अट्रैक्टिव लुक देता हैं। आप अपनी ब्राइडल आउटफिट के साथ मैचिंग या फिर कंट्रास्ट ग्लिटरी आई मेकअप चुन सकती हैं।

गोल्डन आई शैडो :

वेडिंग लुक देने के लिए गोल्ड आईशैडो बेस्टट ऑप्शन है। वैसे तो आप आंखों को मैट या शिमरी लुक दे सकती है लेकिन गोल्ड आईशैडो आपको क्लासी लुक देगा।

स्मोकी आईज :

ड्रॉमेटिक लुक के लिए स्मोकी आई-मेकअप परफेक्ट है। आंखों को स्मोकी इफेक्ट देने के लिए आप ब्लेक, ब्राउन या ग्रे कलर चूज कर सकती हैं। इसके अलावा पिंक, पिच, गोल्ड या सिल्वर कलर भी इसमें कम्बाइन कर सकती हैं।

ओंब्रे आई मेकअप :

अगर आपकी आंखों बड़ी-बड़ी है तो उन्हें हाईलाइट करें। इसके लिए ओंब्रे आई-मेकअप करवाएं। आंखों को ओंब्रे लुक देने के लिए हल्के रंगों से शुरू करके गहरे रंगों तक के 4-5 आईशैडो इस्तेमाल करें। जो सबसे अलग होगा.

Back to top button