दुनिया भर के लड़के ऐसे फिगर वाली लड़कियों को करते है पसंद

- in जीवनशैली

दुनियाभर में आपको हर तरह की फिगर वाली लड़किया मिल जाएंगी, जो लंबी से ले कर छोटी, पतली से ले कर मोटी और गोरी से ले कर काली होंगी। लड़कियां चाहे जैसी भी हों, उन्‍हें पसंद करने वाले लड़कों की तादाद भी कुछ कम नहीं है।दुनिया भर के लड़के ऐसे फिगर वाली लड़कियों को करते है पसंद

आज हम बात करेंगे कि दुनियाभर के लड़के आखिर किस टाइप की फिगर वाली लड़कियों को सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं। जी हां, अगर एक लड़का अपने जीवनसाथी की तलाश करता है तो उसके दिमाग में कहीं ना कहीं जरुर रहता है कि उसे इस टाइप की फिगर वाली लड़की चाहिये। #Cannes: ड्रेस के मामले में ऐश ने सभी को छोड़ा पीछे, दिंखी सिंड्रैला जैसी #Cannes 2017: 15 सालों से रेड कार्पेट पर ऐश्‍वर्या ने ऐसे लगाई है आग, देंखे तस्‍वीरें #Cannes 2017: रेड कार्पेट पर फैशन डिजास्‍टर, जब कोई रिवॉल्‍वर रानी तो कोई एलियन बनकर आया Featured Posts ना केवल भारत के ही बल्‍कि विदेशों के मर्द भी अपने दिमाग में लड़की की ऐसी तस्‍वीर बना कर रखते हैं, जिसका पता हमने आज लगाया है। आइये जानते हैं अलग-अलग देशों में परफैक्ट फिगर के क्‍या पैमाने हैं।

यह भी पढ़े: पत्नी हनीमून पर चाहती थी ‘हनी सेक्स’, लेकिन पति ने किया अपने मन कि..फिर…
1. भारत भारत में लड़को को ज्‍यादा पतली लड़कियां अच्‍छी नहीं लगती। इन्‍हें कर्वी फिगर वाली लड़कियां काफी पसंद होती हैं। इसके साथ ही अगर लड़की के काले घने बाल, बड़ी आंखें और तीखे नैन नक्‍श हैं तो वह उन्‍हें काफी पसंद करेंगे।

2. अमेरिका अगर लड़कियां लंबी और कर्वी हैं तो, यहां के लड़के समझिये उन पर दिल और जान फिदा कर देंगे। इसके साथ ही अमेरिका के लड़कों को गोरे रंग और नीली आंखों वाली लड़कियां भी काफी पसंद होती हैं।

3. रूस यहां के लड़के पतली, लंबी और गोरी लड़कियां पसंद करते हैं। इसके साथ लड़की मोटी नहीं होनी चाहिये।

4. जापान यहां पर लड़के स्‍लिम-ट्रिम और क्‍यूट लड़कियों को डेट करना पसंद करते हैं। इन्‍हें मोटी लड़कियां बिल्‍कुल भी पसंद नहीं आती हैं।

5. साउथ अफ्रीका यहां पर ज्यादातर लड़कियां छोटी उम्र में खेलों में भाग लेती हैं। लड़के एथलीट लुक वाली लड़कियों को डेट करना पसंद करते हैं।
6. चाइना यहां के लड़को को बिल्‍कुल पतली दुबली फिबर वाली लड़कियां पसंद आती हैं।

 

You may also like

अंडे में अंडा देखा है कभी, इसके फायदे जानकर पागल हो जाएगे

ऑस्‍ट्रेलिया के क्वींसलैंड में एक पोल्‍ट्रीफार्म में एक