दुनिया के 5 सबसे महंगे स्मार्टफोन, कीमत 9 लाख रुपये तक

- in गैजेट

लग्जरी फोन रखने वालों के लिए एप्पल ने 256 जीबी मेमोरी वाले आईफोन x को मार्केट में उतारकर देश में मोबाइल फोन की कीमतों को एक लाख के पार पहुंचा दिया है। आईफोन x देश का अब तक का सबसे महंगा फोन है। वहीं कुछ फोन ऐसे भी हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है। आइए ऐसे ही 5 फोन के बारे में जानते हैं।दुनिया के 5 सबसे महंगे स्मार्टफोन, कीमत 9 लाख रुपये तक

डायमंड क्रिप्टो नाम की कंपनी विश्व में महंगे फोन बनाने के लिए जानी जाती है और इस मामले में यह नंबर एक पर है। इसके द्वारा तैयार किए गए फोन हाई सिक्योरिटी को लेकर हमेशा से चर्चा में रहा। इस फोन की कीमत लगभग 9 करोड़ थी।

वीआईपीएन ब्लैक डायमंड को भी उसके असली डायमंड की वजह से काफी लोकप्रियता मिली। जिसकी कीमत 2 करोड़ है।

सवेली शैंपेन नाम का यह फोन अपने 395 व्हाइट डायमंड्स और 18 कैरेट रोज गोल्ड शेल के साथ लगभग 40 लाख रुपये का है और खास बात यह है कि यह फोन एंड्रॉयड वर्जन में भी उपलब्ध है।

टोनिनो लैंबोर्गिनी अल्फा वन लग्जरी स्मार्ट फोन अपने इटैलियन ब्लैक चमड़े के कवर और स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज में लॉन्च हुआ है। इसकी कीमत 1 लाख 60 हजार रुपये है

वहीं इसी रेंज में हुवावे का पोर्शी मैटे 10 आता है जो कि ब्लैक डायमंड रंग में मिलता है। इस फोन की कीमत 1 लाख 70 हजार रुपये है। इस फोन में 512 जीबी स्टोरेज मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may also like

जियो में 168 दिनों वाले ऑफर ने मचाई बाजार में खलबली,अब 6 महीनों तक रिचार्ज से छुट्टी

अपने ग्राहकों की सुविधाओं के लिए रिलाइंस जियो