कोमा में चला गया टीवी शो का सबसे मशहूर कॉमेडी कलाकार, इसकी हालत देख रो पड़ेंगे आप

- in मनोरंजन

आप ये सोच रहे होंगे कि ऐसा हुआ क्या है जो एक के बाद एक बुरी ख़बरें मनोरंजन जगत से सामने आती जा रही हैं, परंतु हमें ये बताते हुए भी बड़ा ही खेद हो रहा है, बात असल में एक कम उम्र हास्य कलाकार से जुड़ी है, जिसके बारे में पढ़कर आप अपने आँसू नहीं रोक पाएँगे । जानकारी के लिए बता दें कि ये ख़बर सीधी बॉलीवुड के बारे में नहीं है बल्कि ‘सब टीवी’ पर आने वाले एक शो के बारे में है।आपको तो पता ही होगा कि सब TV का ये सबसे मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ एक ऐसा ज़बरदस्त और यूनिक कार्यक्रम है जो कि 6 सालो से लोगों के दिलों में बेहद खास जगाह बनाये हुए है. इस सीरियल की खासियत यह है कि इसमें मौजूद सभी कलाकारों के नाम जानवरों पर रखे गये हैं, इसकी वजह से ही ये और भी ज्यादा फेमस हो गया है,

ग़ौरतलब है कि इन्हीं सब कलाकारों में एक कलाकार था बुद्धू सा मेंढक जो कि 19 साल का था, मेढंक नाम से पहचान बनाने वाले कलाकार ने लोगों का खूब मनोरंजन किया लेकिन एक दिन ऐसा जिससे इस कलाकार की हंसी एक गहरे सदमें मे बदल गई, ऐसा आख़िर क्या हुआ ? आइए आपको पूरी बात बताते हैं ….

दरअसल मशहूर शो ‘चिड़ियाघर’ के इस मेंठक यानि की मनीष विश्वकर्मा नाम के शानदार कलाकार ने 2015 तक तो लोगों को खूब हंसाया परंतु एक दिन अचानक ही उसके जीवन की खुशी किसी अनहोनी में बदल गई गई, असल में मनीष का इतना भयानक एक्सीडेंट हुआ कि यह आसानी से ठीक नहीं हो पाए और वह कोमा में चले गये. कहा जाता है कि 28 जून 2015 को मनीष यानि की मेढ़क हमेशा की तरह बाइक पर शूटिंग के लिए जा रहे थे तभी अचानक एक बस उनके पीछे से आ रही थी उनको टक्कर मारकर चली गई, लेकिन ड्राइवर बस को छोड़कर तुरंत फरार हो गया । उधर दूसरी तरफ़ मनीष और उनके परिवार की तो जैसे सांसें ही थम गयी।

कोमा में चला गया टीवी शो का सबसे मशहूर कॉमेडी कलाकार, इसकी हालत देख रो पड़ेंगे आप

इस घटना के बारे में जैसा ही आसपास के लोगों को पता चला तो उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया , इनके एक्सीडेंट के बाद शिल्पा शिंदे नें एक इंटरव्यू में बताया था कि मनीष कभी भी सेट पर लेट नहीं आता था , लेकिन एक दिन लेट हो गया तो 20-25 बार उनको फोन किया तो उनका फोन पुलिस ने उठाया और सुचना दी की उनका एक्सीडेंट हो गया है.

फिलहाल इस दुखद घटना को करीब 3 साल हो चुके हैं. वह अब इस शो का हिस्सा नहीं रहे हैं, इनकी बहन ने भी मीडिया के द्वारा बताया था कि इनको काफी गहरी चोट लगी थी, जिसके कारण इनको ठीक होने में काफी वक्त लगा था. इनको दुअाओं की जरुरत है हमारे परिवार पूरी तरह से कोशिश कर रहा है कि यह फिर से अपने नॉर्मल जीवन में वापस आ जाये.वैसे देखा जाए तो इनको अभी तक ठीक हो जाना चाहिए क्योंकि इनके फैन्स अभी भी इनको भूल नहीं पाए हैं.

पता नहीं बॉलीवुड और इससे जुड़े कलाकारों को किसकी नज़र लग गयी है, क्यूँकि हर रोज़ कोई ना कोई बुरी ख़बर आ ही जाती है और जैसे समय का फेर ही चल रहा हो कि दुखद घटनाएँ ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रही, अगर देखा जाए तो सब विधाता के हाथ में, हम इंसान तो बड़े से बड़ा सपना बुनते रहते हैं, होता तो वही है जो प्रभु चाहते हैं या जो उनकी इच्छा होती है, जिस आदमी की क़िस्मत में जो लिखा है वो होकर ही रहता है ।

You may also like

अश्लील पोज देते हुए नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

आप सभी ने कई टीवी अभिनेत्रियों को देखा