दीपिका-रणवीर की शादी की फोटोज देख दीवानी हुईं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं- ‘अब बस मेरी भी करा दो’

इटली के लेक कोमो में हुई बॉलीवुड के पावरकपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच दीपवीर ने खुद अपनी शादी की रस्मों की फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. दीपिका-रणवीर की शादी की इन तस्वीरों को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. लेकिन जब से इनकी फोटोज सामने आई हैं बॉलीवुड सेलिब्रेटीज भी इन्हें बधाई देते नहीं थक रहे हैं. इसी बीच दीपवीर की फोटो देखकर सोनाक्षी सिन्हा भी शादी करने के लिए दीवानी हुई जा रही हैं. वहीं करण जौहर का मन भी अब शादी के लिए मचल गया है.दीपिका-रणवीर की शादी की फोटोज देख दीवानी हुईं सोनाक्षी सिन्हा, बोलीं- 'अब बस मेरी भी करा दो'

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी का सेलिब्रेशन अभी थमा नहीं हैं. लेक कोमो में शादी रचाने के बाद अब ये जोड़ा बेंगलुरू में 21 नवंबर को दीपिका के मायके में रिस्पेशन देने जा रहा है. बॉलीवुड के पावरकपल में से एक दीपवीर शादी के लुक से लेकर अभी तक सब्यसाची की ड्रेसेज में नजर आ रहे हैं. दीपिका-रणवीर की इन्हीं फोटोज पर जहां सोनाक्षी ने लिखा कि बाबा और बेबी को बधाई लेकिन अब बस मेरी भी करा दो. वहीं करण ने बोला की अब मेरा भी मन शादी करने को कर रहा है.

इटली के लेक कोमो के किनारे हुई शादी
लेक कोमो के किनारे दोनों की फैमिली और खास दोस्तों ने सभी रस्मों का जमकर लुफ्त उठाया. मेहंदी के फंक्शन में जहां दीपिका ने पिंक कलर चुना तो वहीं रणवीर ने भी इसी कॉम्बो का ट्रेडिशनल ड्रेस पहना. बता दें कि रणवीर और दीपिका ने 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की है. इन दोनों ने कोंकणी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी की है. शादी की पहली तस्वीर दीपिका और रणवीर ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर शेयर की थी.

वायरल हुआ दीपिका का सिंधी दुल्हन लुक
दीपिका ने अपने परिवार के रीति-रिवाजों के अनुसार कोंकणी रस्म में पहले दिन शादी की थी. दीपिका ने शादी के दूसरे दिन सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ गोटा-पट्टी का रेड कलर का लहंगा पहना था जिसे हिंदी में ‘सदा सौभाग्यवती भव:’ लिखा हुआ था. सिंधी रिवाज से हुई शादी में दीपिका और रणवीर दोनों ने सब्यसाची मुखर्जी के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने. दोनों शादी की सभी रस्मों में मैचिंग कलर पहने हुए नजर आए.

Back to top button