दीपिका पादुकोण की हमशक्ल ये ऐक्ट्रेस, कर बैठी थी अपने ही ससुर के साथ ये कांड

अपने फिल्मो में देखा होगा की एक ही चेहरे को दो लोग है होते है और वो दोनों एक दूसरे की तरह देखते है पर लोगो को लगता है की ये शरीफ फ़िल्मी दुनिया में होता है और लोग इसे एक मिथ मानते है पर इस दुनिया में भी कुछ लोगो होते है जिन के चेहरे किसी दूसरे इंसान से मिति है।

अपने बॉलीवुड सुपर स्टार्स के कई हमशक्ल देखे होंगे जो की देखने में बोलने में और सुनाने में बिलकुल उनकी तरह होते है और उन्हें देखने के बाद कोई भी ये नहीं खा सकता है की इनमे से असली को है और नकली कौन है फिल्म स्टार जैसे की सलमान, शाहरुख़, के हमशक्ल आप को कई भी देखने को मिल सकते है।

तो आज हम आप से बॉलीवुड की फेमस,स्टाइल्स और सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की हमश्कल के बारे में बात करने जारहे है जो की देखने में बिलकुल दीपिका की तरह देखती है आपको बात दे की दीपिका की हमश्कल कोई आम लड़की नहीं बल्कि एक साउथ फिल्म एक्ट्रेस है।

दिपिका पादुकोण

बॉलीवुड की अब तक की सबसे फेमस एक्ट्रेस दीपिका जिन्होंने न शरीफ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोगो को अपना दीवाना बनाया है और अब दीपिका ने शरीफ नाम जुड़ने से वो फिल्म हिट हो जाती है।तो अगर किसी की शक्ल से मिलाई जाए तो वो उस के लिए खुसी की बात है।

दिपिका की हमशक्ल

इस फोटो में आप जिसे देख रहे है वो दीपिका नहीं बल्कि उनकी की हमश्कल है और आप को बात दे की ये एक साउथ फिल्म एक्ट्रेस है।

अमाला पॉल

आप को बात दे की इस एक्ट्रेस का नाम अमाला पॉल है और इन का जन्म 26 अक्टूबर 1991 को हुआ था अमाला केरल की रहने वाली है और आज ये 26 साल की हो चुकी है।अमाला बिलकुल दीपिका की तरह देखती है और इस लिए इन्हे साउथ की दीपिका कहा जाता है।

X-MAN की अगली सीरीज में नजर आ सकता है बॉलीवुड का ये स्टार

दिपिका की टू कॉपी

इस फोटो में आप देख सकते है की इस मैगज़ीन के कवर में अमाला बिलकुल दीपिका की कॉपी लग रही है और ये लोगो को पहली नजर में ये दीपिका ही लग रही है।
Back to top button