दिसंबर में नहीं करेंगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी, कोरोना के चलते…

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्टकी दिसंबर में होने वाली शादी इस साल की इवेंट ऑफ द इयर की लिस्ट में शामिल होने वाली थी. हालांकि ऐसा लगता है कि कोरोना वायरस महामारी ने शादी की तैयारियों के उत्साह को धूमिल कर दिया है. खबर है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 2020 में शादी नहीं करने का फैसला किया है और दोनों ने तय किया है कि वे अगले साल विवाह करेंगे.

सूत्रों के अनुसार, इस साल शादी टालने का कारण सिर्फ महामारी नहीं है, बल्कि पेशेवर असाइनमेंट भी है क्योंकि आने वाले कुछ महीनों में दोनों एक्टरों के फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहने की उम्मीद है. इस कारण से दोनों एक्टर अगले साल 2021 में शादी करेंगे. खबर यह भी है कि आलिया ने अपनी शादी के लिए लहंगा डिजाइन कराने के लिए सब्यसाची से संपर्क किया था, लेकिन अब इसे होल्ड पर रख दिया गया है.

इस साल अप्रैल में जब ऋषि कपूर का निधन हुआ, तो आलिया, कपूर परिवार के सपोर्ट में पिलर की तरह खड़ी रहीं. वे कपूर परिवार के हर गेट-टूगेटर में शामिल होती हैं, चाहे वह वार्षिक क्रिसमस लंच हो, नीतू कपूर का परिवार में मनाया जा रहा जन्मदिन कार्यक्रम हो या कपूर खानदान का विस्तृत रक्षा बंधन उत्सव. अभी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी करने का संकल्प लेने और इसकी आधिकारिक घोषणा करने में थोड़ा वक्त है. भट्ट और कपूर परिवार मिलते रहे हैं. हम केवल यह उम्मीद कर सकते हैं कि दोनों परिवार मिलकर शादी की डिटेल तय कर लें.

दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की जोड़ी ऑनस्क्रीन पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखेगी. शेड्यूल के अनुसार इस फिल्म को दिसंबर 2020 में रिलीज किया जाना है. हालांकि, महामारी ने न केवल शादी को स्थगित कर दिया है, बल्कि चर्चा है कि साइंस फिक्शन पर बेस्ड इस फिल्म की रिलीज डेट को भी आगे बढ़ाने पर मजबूर कर दिया गया है.

Back to top button