दिशा पाटनी ने शेयर की नई फोटो…

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की आने वाली फिल्म “भारत” के “स्लो मोशन” में दिशा पटानी के सेक्सी लुक को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं और इस लुक में  एक्ट्रेस दिशा एक सेक्सी पीले रंग की साड़ी में देखें जा सकती हैं. वहीं इसमें उनके साड़ी के पल्लू को रस्सी की तरह घुमाकर उनके कंधे पर डाला है जो लोगों को काफी आकर्षित करने का काम भी कर रहा है.

इस लुक को उन्होंने झुमके और लाल चूड़ियों के साथ कैरी किया हुआ है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा द्वारा हाल ही में अपने इस लुक की एक फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की गई है. वहीं जिसमें वह काफी बोल्ड भी नजर आ रही हैं और फैन्स फोटो पर दिल खोलकर लाइक औक कमेंट्स करने में लगे हुए हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस सॉन्ग में दिशा सलमान के साथ उनके डांस मूव्स को मैच करते हुए देखें जा सकती हैं. वहीं फैंस दिशा के इस लुक पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं.
वहीं आपको बता दें कि दिशा पटानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कई हॉट एंड सेक्सी तस्वीरें भी शेयर की है. उनके फैंस उनके बोल्ड और सेक्सी अवतार को देखकर काफी खुश भी हुए जा रहे हैं. दिशा की आगामी फिल्म भारत की बात के जाए तो यह फिल्म 5 जून को रिलीज की जाएगी.
Back to top button