दिल्ली सचिवालय में हेड कॉन्स्टेबल ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसमें एक पुलिस हेड कॉन्‍स्‍टेबल ने स्वयं को गोली मार ली है। जानकारी के अनुसार बता दें कि पुलिस विभाग में काम करने वाले स्टाफ लगातार तनाव का शिकार हो रहे हैं और शुक्रवार को एक बार फिर दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने सुबह तड़के सचिवालय में सर्विस रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों को कॉन्स्टेबल के पास से दो पन्नों का सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। यहां बता दें कि कॉन्स्टेबल ने सुसाइड नोट में स्पष्ट शब्दों में लिखा है कि वह पत्नी के अवैध संबंधों और एक पिटाई के वीडियो से परेशान था। वहीं दिल्ली पुलिस के मुताबिक सुबह तक़रीबन साढ़े पांच बजे सूचना मिली की एक पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मार ली है। जिसे तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस में हुई इस घटना से पुलिस महकमें में सनसनी फैल गई है। वहीं अधिकारियों ने बताया कि मृतक पुलिसकर्मी की पहचान हेड कॉस्टेबल सोहनवीर के तौर पर हुई है।इसके अलावा बता देें कि कॉन्स्टेबल ने अपने सुसाइड नोट में लिखा, कि उसकी पत्नि का किसी व्यक्ति के साथ अफेयर चलता था जिसकी शिकायत उसने अपने ससुराल पक्ष के लोगों से भी की थी। वहीं 15 नवंबर को मेरे ससुराल वाले आए जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात साला अपने साथियों के साथ आया था और मेरे साथ मारपीट भी की लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया।

Back to top button