पूर्व नेशनल रेसलिंग कोच पर लूट के इरादे से बरसाईं गोलियां

- in अपराध

राजधानी दिल्ली में बदमाशों का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है. बदमाशों ने लूट के इरादे से बीती रात पूर्व नेशनल रेसलिंग कोच बीएल आनंद और उनके एक कर्मचारी पर फायरिंग कर दी. गोलीबारी में एक व्यक्ति घायल हो गया, जबकि पूर्व रेसलिंग कोच निशाना चूकने के कारण बाल-बाल बच गए.

बीएल आनंद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. बीएल आनंद की दुकान में सेल्समैन का काम करने वाले व्यक्ति के पैर में गोली लगी है, जिसे ओपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

दरअसल बीएल आनंद की कालकाजी इलाके में इलेक्ट्रॉनिक्स की शॉप है. रोज की तरह बीती रात करीब 9.15 बजे वह दुकान बंद कर अपने बेटे के साथ नोएडा स्थित अपने घर जाने के लिए निकले. अपनी कार से ही वह दुकान के सेल्समैन को भी उसके घर छोड़ते थे.

जैसे ही ओखला इंडस्ट्रीयल एरिया में उन्होंने सेल्समैन को उतारने के लिए गाड़ी का दरवाजा खोला, चार बदमाशों ने उनकी कार को चारों ओर से घेर लिया और लूटपाट के इरादे से उन पर फायरिंग शुरू कर दी.

मेरठ के ये मुन्नाभाई को 2 लाख में लोगो को बना देते थे एमबीबीएस, बदल देते थे आंसरशीट

एक सेल्समैन ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी. इसके बाद बदमाशों ने बी एल आनंद पर भी दो गोलियां चलाईं. गनीमत ये रही कि दोनों फायर मिस हो गए और वह बाल-बाल बच गए.

इसी दौरान मौका पाकर गाड़ी चला रहे उनके बेटे ने तेज रफ्तार से गाड़ी को भगा दिया और बदमाशों से चंगुल से निकल गए. पूर्व रेसलिंग कोच रह चुके बीएल आनंद के मुताबिक बदमाश सेल्समैन का बैग लूटकर ले गए, जिसमें कुछ रुपये और डॉक्युमेंट्स रखे हुए थे.

अंदाजा लगाया जा रहा है कि बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से ही वारदात को अंजाम दिया है. फ़िलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है, और आसापास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों का सुराग जुटाने में लगी हुई हैं.

You may also like

हर दिन बॉयफ्रेंड को भेजती थी रूममेट्स की NUDE तस्वीरें, फिर एक दिन..

दुनियाभर में अपराध के मामले बढ़ते जा रहे