दिल्ली में सरेआम सूआ मारकर युवक की हत्या, इलाके में सनसनी

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में सरेआम एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. युवक घर से पराठे खाने के लिए एक दुकान पर आया था, जहां कुछ लोगों ने कहासुनी के बाद बर्फ तोड़ने वाले सुए से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं.

दिल्ली में सरेआम सूआ मारकर युवक की हत्या, इलाके में सनसनीहत्या की यह वारदात दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके की है. जहां सीलमपुर के डी ब्लॉक में रहने वाला 23 वर्षीय युवक सुफियान घर के पास ही जाफराबाद पुलिया पराठे खाने एक दुकान पर गया था. वो पराठे खा ही रहा था कि तभी कुछ अज्ञात लोगों से उसकी कुछ कहासुनी हो गई.

इसी दौरान उन बदमाशों ने सुफियान की सुआ घोंपकर हत्या कर दी. मृतक युवक सुफियान एसी बनाने का काम किया करता था. हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने जब युवक के परिवार को उनके बेटे की हत्या का समाचार दिया तो पूरे घर में मातम पसर गया. ईद के महज़ दो दिन बाद हुई इस हत्या से इलाके में गम का माहौल है. फिलहाल, पुलिस हत्या का मामला दर्ज़ कर आरोपी बदमाशों की तलाश कर रही है.

Loading...

Check Also

एमओयू हस्ताक्षर करने वाले निवेशकों के साथ उद्योग मंत्री के साथ एक संवाद सत्र हुई बैठक

लखनऊ ब्यूरो। अवस्थापना एवं औद्योगिक विकास आयुक्त मंत्री सतीश महाना की अध्यक्षता में शुक्रवार को …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com