दिल्ली में सरेआम सूआ मारकर युवक की हत्या, इलाके में सनसनी

- in गजब

दिल्ली के सीलमपुर इलाके में सरेआम एक युवक की हत्या से सनसनी फैल गई. युवक घर से पराठे खाने के लिए एक दुकान पर आया था, जहां कुछ लोगों ने कहासुनी के बाद बर्फ तोड़ने वाले सुए से गोदकर उसकी हत्या कर दी. इस हत्याकांड से पूरे इलाके के लोग दहशत में हैं.

दिल्ली में सरेआम सूआ मारकर युवक की हत्या, इलाके में सनसनीहत्या की यह वारदात दिल्ली के थाना सीलमपुर इलाके की है. जहां सीलमपुर के डी ब्लॉक में रहने वाला 23 वर्षीय युवक सुफियान घर के पास ही जाफराबाद पुलिया पराठे खाने एक दुकान पर गया था. वो पराठे खा ही रहा था कि तभी कुछ अज्ञात लोगों से उसकी कुछ कहासुनी हो गई.

इसी दौरान उन बदमाशों ने सुफियान की सुआ घोंपकर हत्या कर दी. मृतक युवक सुफियान एसी बनाने का काम किया करता था. हत्यारे वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. फौरन पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस ने जब युवक के परिवार को उनके बेटे की हत्या का समाचार दिया तो पूरे घर में मातम पसर गया. ईद के महज़ दो दिन बाद हुई इस हत्या से इलाके में गम का माहौल है. फिलहाल, पुलिस हत्या का मामला दर्ज़ कर आरोपी बदमाशों की तलाश कर रही है.

You may also like

1 साल के बाद वापसी कर रहे लसिथ मलिंगा ने रचा इतिहास, तोड़ डाले एक साथ 3 विश्व रिकॉर्ड

आज हम एक ऐसे दिग्‍गज खिलाड़ी की बात